×

Deoria Harsh Firing: पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे ने समारोह में चलाई गोलियां, बेखबर है पुलिस

Deoria Harsh Firing: देवरिया में पूर्व ब्लॉक प्रमुख कैलाश सिंह के बेटे निखिल सिंह राजा ने डांस करते वक्त हर्ष फायरिंग की।

Deep Narayan
Report Deep NarayanPublished By Chitra Singh
Published on: 1 July 2021 11:05 AM GMT
Harsh Firing
X

हर्ष फायरिंग

Deoria Crime News: जिले में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) का मामला सामने आया है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख (Ex Block Chief) के बेटे ने डीजे पर डांस करते वक्त तमंचे से कई राउंड फायर किए है। वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि पुलिस ने ऐसे किसी भी मामले के सामने आने से इंकार कर दिया है।

यह मामला देवरिया के बरहज का है। जहां के पूर्व ब्लॉक प्रमुख कैलाश सिंह (Kailash Singh) के बेटे निखिल सिंह राजा का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह एक समारोह के दौरान डांस करते हुए डीजे पर तमंचे से गोलियां दाग रहा है। जब वह गोलियां चला रहा है तो वहां कई और लोग भी मौजूद है। वहीं मौजूद किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी युवक का एक और वीडियो है जिसमें वह अकेला खड़ा होकर बंदूक से फायरिंग कर रहा है।

मामले से बेखबर है पुलिस

हालांकि, यह वीडियो कहा कां और कब का है, इसकी अब तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। जब इस बारे में पुलिस से पूछा गया तो पुलिस ने किसी वीडियो के वायरल होने की बात से इंकार कर दिया। जबकि एडीजी अखिल कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी। फायरिंग करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होगी।

दो परिवारों के बीच है वर्चस्व की जंग

बरहज में कैलाश सिंह के परिवार और राम अवतार यादव के परिवार के बीच वर्चस्व की लड़ाई देखने को मिलती है। कैलाश सिंह और राम अवतार दोनों ब्लॉक प्रमुख रह चुके है। जहां राम अवतार यादव की मृत्यु के बाद उनके दोनों बेटों ने ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीता था। वहीं इस आगामी चुनाव में कैलाश सिंह का ड्राइवर चुनाव लड़ रहा है और चुनाव की कमान निखिल सिंह राजा के हाथों में है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story