×

Deoria News: जहरीले सांप के साथ स्टंट करते व्यक्ति की सांप काटने से मौत, वीडियो वायरल

Deoria News: युवक एक जहरीले खतरनाक सांप के साथ बीच चौराहे पर स्टंट कर रहा है। कभी अपने गले में लिपटा रहा है तो कभी उसके मुंह पर अपने हाथों से छु रहा है, तो कभी उसे चुम भी रहा है। तभी उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि...

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 6 Feb 2023 3:16 PM GMT
X

Deoria News (Newstrack) 

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक जहरीले सांप के साथ स्टंट करते एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। जहां युवक एक जहरीले खतरनाक सांप के साथ बीच चौराहे पर स्टंट कर रहा है। कभी अपने गले में लिपटा रहा है तो कभी उसके मुंह पर अपने हाथों से छु रहा है, तो कभी उसे चुम भी रहा है। युवक कभी सांप के मुंह में अपनी उँगलियाँ डाल दे रहा है। लेकिन इस युवक को क्या मालूम था कि इस खतरनाक खेल का अंजाम उसकी मौत होगी।

युवक साँप पकड़ने का करता था काम

पूरा मामला गौरीबाजार थाना क्षेत्र के करमेल बाजार का है। बताया जाता है कि करमेल गांव के रहने वाले संतोष कुमार गौतम कभी कभार साँप पकड़ने का काम करता था। वह खुखुन्दु थाना क्षेत्र के जमुआ न.-1 गाँव से सांप पकड़ कर अपने गांव करमेल बाजार चैराहे पर लेकर आया और वह सांप के साथ स्टंट करने लगा।

इलाज के दौरान युवक की हुई मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति कभी जहरीले सांप के मुंह को चूम रहा है, तो कभी उसके मुंह पर हाथ फेर रहा है। कभी उसके मुंह में अपनी उंगलियों को डाल रहा है और इस खेल को देखने के लिए आसपास के लोग भी इकठ्ठा हो गए। वीडियो देखकर लोग दंग है। उनका कहना है कि जिस विषैले सांप को देखकर लोग भागते हैं, य़ह युवक उसी विषैले सांप के साथ कैसे स्टंट बाजी कर रहा है। स्थानीय लोगों ने इसे कई बार मना किया है लेकिन यह युवक मानने को तैयार नहीं था। लगातार स्टंट बाजी कर रहा था। इसी बीच इस जहरीले सांप ने उसके हाथ में डस लिया। युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story