×

लव, सेक्स फिर मिला धोखा, अब न्याय के लिये पीड़िता अधिकारियों के पास लगा रही चक्कर

Deoria News: एक युवती के साथ एक रईसजादे ने लव सेक्स और धोखे की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । लेकिन अब शादी से मुकर रहा है।

Shailesh Kumar Mishra
Report Shailesh Kumar MishraPublished By Monika
Published on: 7 April 2022 3:23 AM GMT
Deoria News
X

युवती न्याय के लिये अधिकारियों की लगा रही चक्कर (photo : social media )  

Deoria News: देवरिया जिले में लव सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लेकिन जिले के पुलिस अफसर आरोपी के साथ मीटिंग करके सेटिंग की तरफ बढ़ रहे हैं और पीड़िता न्याय के लिये भटक रही है लेकिन नहीं मिल रहा है।

मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां मालवीय रोड की रहने वाली एक युवती के साथ एक रईसजादे ने लव सेक्स और धोखे की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । आर्य समाज मंदिर मे शादी की लेकिन अब शादी से मुकर रहा है। जिसके बाद पीड़ित युवती ने जिले के एक बड़े कपड़ा व्यपारी और रईसजादे के परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखे हुए बैठी हुई है।

मामला यूं है कि मालवीय रोड की रहने वाली एक युवती की शादी 2014 में हुई थी। 6 माह में ही पति की मौत हो जाने के बाद वह मालवीय रोड के रहने वाले सुमंगल शाप के मालिक शतीस बरनवाल के लड़के अमन बरनरवाल के प्यार के चंगुल में फंस गयी । उसके साथ नाजायज संबंध बनाया। पीड़ित युवती का कहना है कि 2016 में अमन बरनवाल से मुलाकात उसकी दुकान सुमंगल शाप पर हई। जिसके बाद अमन बरनवाल ने उसे अपने प्यार के जाल मे फसा लिया और शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद वह देवरिया से लेकर दिल्ली तक अमन बरनवाल ने युवती को बतौर पत्नी की हैसियत से अपने साथ रखा। जहाँ एक जगह सीसीटीवी फुटेज भी दोनो मौजुद दिखाई दे रहे है।

पीड़िता ने आरोपी के परिवार पर भी लगाया इलज़ाम

युवती का कहना है कि इस दौरान वह तीन बार गर्भवती हुई। लेकिन अमन के पूरे परिवार ने मिलकर गर्भपात करा दिया। जब युवती ने एक बार फिर शादी का दबाव बनाया तो दिल्ली के आर्य समाज मन्दिर मे अमन ने शादी कर ली। शादी के कुछ दिनो बाद अमन दिल्ली छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद युवती देवरिया लौट आई और अमन बरनवाल के पुरे परिवार के खिलाफ सदर कोतवाली में केस दर्ज करा दिया । उसने यह भी आरोप लगाया कि अमन मेरी हत्या की शाजिश रच रहा था। वही थाने से मात्र चन्द कदमो की दूरी पर अमन बरनवाल का पूरा परिवार पैसों के दम पर मौज काट रहा है और इधर पीड़ित युवती दर-दर भटक रही है।

अमन बरनवाल के पिता सतीश बरनवाल का कहना है कि यह सब झूठ है। हम सब को फसाया जा रहा है। वही उन्होंने पुलिस के अफसरों पर ही सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरी मीटिंग लगातार SP और CO से चल रही है। आपको बता दे कि आरोपी अमन के पिता सतीश भी मुकदमे में आरोपी है लेकिन एक सबल ने पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया। ये सभी आरोपी अपने व्यवसाय में लगे है और अपने दुकान पर रहते है लेकिन पीड़िता दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story