×

Deoria News: पेट्रोल-डीजल और LPG के बढ़ते दामों के खिलाफ सपा ने किया प्रदर्शन, कहा- BJP सरकार में महंगाई चरम पर

उत्तर प्रदेश के देवरिया में शुक्रवार को एलपीजी गैस के मूल्यों में बढ़तरी को लेकर पै बरहज पैना रोड पर सपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 July 2021 4:14 PM GMT
Deoria News
X
पेट्रोल-डीजल और एलपीजी गैस के बढ़ते दामों का विरोध करते सपा कार्यकर्ता- फोटो न्यूज़ट्रैक 

Deoria News:उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया में एलपीजी (LPG) गैस के मूल्यों में बढ़तरी को लेकर पै बरहज पैना रोड पर समाजवादी पार्टी के नेता विजय रावत के नेतृत्व में सपा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। सपा नेता विजय रावत ने पेट्रोल- डीजल के दामों को में लगातार बढ़ोतरी को लेकर बीजेपी सरकार पर निशान साधा।

सिलेंडर को हाथ में लेकर के एलपीजी गैस के बढ़ते दामों का विरोध करते सपा कार्यकर्ता- फोटो न्यूज़ट्रैक


उत्तर प्रदेश के देवरिया जिल में में पै बरहज पैना रोड पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) नेता विजय रावत अपने कार्यकर्ताओं के साथ पेट्रोल डीजल और एलपीजी गैसों के बढ़तें दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के नेता विजय रावत ने कहा कि बीजेपी (BJP) सरकार पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी करने के बाद अब घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में 26 रूपये और व्यवसायिक सिलेंडर का दाम 84 रुपये और प्रति पांच किलो वाले सिलेंडर का दाम 9 रूपये बढ़ा कर यह साबित कर दिया कि उन्हें गरीब किसानों, मजदूरों से कुछ लेना देना नहीं है। बीजेपी की ये सरकार पुजीपतियों कि सरकार हैं इस सरकार को सिर्फ पूंजीपति चला रहे हैं।


गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों का विरोध करते सपा कार्यकर्ता- फोट न्यूज़ट्रैक


बीजेपी सरकार में महगाई चरम पर

विजय रावत ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार में मंहगाई चरम पर है जिसे प्रदेश की जनता जान चुकी है। जनता अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी इसका सबक भी सिखाएगी। उन्होंने आगे कहा कि यह सरकार तानाशाही सरकार हैं इस सरकार में किसान मजदूर नौजवान बेरोजगार व्यपारी सभी तबके के लोग परेशान हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story