×

Deoria News: मासूम के हत्याभियुक्तों में एक को छोड़े जाने पर बवाल, परिजनों ने किया SP दफ्तर का घेराव

Deoria News: मासूम के अपहरण के बाद फिरौती की रकम नहीं मिलने पर उसकी हत्या के मामले हिरासत में लिए गए एक अभियुक्त को छोड़े जाने को लेकर आज परिजन उग्र हो गए और एसपी कार्यालय का घेराव किया।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 7 Dec 2022 11:07 AM GMT
Deoria News
X

परिजनों ने किया SP दफ्तर का घेराव

Deoria News: जनपद में मासूम के अपहरण के बाद फिरौती की रकम नहीं मिलने पर उसकी हत्या के मामले हिरासत में लिए गए एक अभियुक्त को कोतवाली पुलिस द्वारा छोड़े जाने को लेकर आज परिजन उग्र हो गए और पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान जमकर हंगामा किया गया।

ये है मामला

दरअसल बीते 4 दिसंबर को सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले मासूम छात्र नासिर का उसके रिश्ते में पड़ने वाले चाचा अजरुद्दीन ने अपहरण कर लिया था और 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी और फिर मर्डर कर दिया था। इस पूरे मामले में तीन लोग प्रकाश में आए थे। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें मुख्य अभियुक्त अजहरुद्दीन था और दो अन्य थे। जिसमें पुलिस ने एक आरोपी सूरज पाल को छोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच मृतक के परिजनों ने किया घेराव

इस बात को लेकर मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए और सैकड़ों की संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए घेराव कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस और मृतक के परिजनों में जमकर झड़प भी हुई। साथ ही आक्रोशित लोगों ने सड़क भी जाम कर दी। हालांकि पुलिस किसी तरह मान मनौव्वल कर सभी को कोतवाली ले गई, लेकिन लोगों में आक्रोश है।

पुलिस ने अभियुक्त सूरज पटेल को क्यों छोड़ा: परिजन

परिजनों ने कहा कि जब पुलिस ने तीन अभियुक्तों को पकड़ा तो एक यानी सूरज पटेल को क्यों छोड़ा। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में गहराई से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं आज गोरखपुर रेंज के डीआई जे रविंद्र गोंड भी एसपी कार्यालय में मौजूद रहे और बाहर हंगामा होता रहा।

मामले को लेकर चल रही है पूछताछ: क्षेत्राधिकारी

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि मुख्य अभियुक्त अजहरुद्दीन को जेल भेजा जा रहा है जबकि दो अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था जिसमें एक को अभी छोड़ा गया है विवेचना चल रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story