×

Deoria News: नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से बॉडी का मसाज कराते क्रिकेट कोच का वीडियो हुआ वायरल

Deoria News: स्पोर्ट्स स्टेडियम के हॉस्टल में रहने वाले नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से अपने शरीर की तेल से मालिश करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 8 Feb 2023 12:10 PM GMT
X

File Photo of Minor Cricketer (Photo: Newstrack)

Deoria News: कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह पर खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप का सिलसिला अभी थमा नहीं था कि,उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के रविंद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम मे क्रिकेट कोच का मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। स्पोर्ट्स स्टेडियम के हॉस्टल में रहने वाले नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से अपने शरीर की तेल से मालिश करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जमकर मालिश करा रहा है कोच

बताया जाता है कि रविंद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम देवरिया का क्रिकेट कोच अब्दुल अहद क्रिकेट ने हास्टल में रहकर क्रिकेट का गुर सीखने वाले नाबालिग खिलाड़ी से हॉस्टल के कमरे में बेड पर लेट कर तेल से जमकर मालिश करा रहा है और बेड पर आराम से लेट कर मोबाइल देख रहा है जिसे देखने से य़ह लगता है कि कोच किसी मसाज सेंटर में मालिश करवा रहा है।

कोच देता हैं भद्दी-भद्दी गालियां

नाबालिग खिलाड़ी ने यह भी आरोप लगाया है कि कोच द्वारा भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जाती हैं। और काम भी कराया जाता है। पीड़ित क्रिकेट के खिलाड़ी ने बताया कि वह बीमार है। फिर भी उसे छुट्टियां नहीं दी जा रही है। इस बारे में आरोपी क्रिकेट का कोच अब्दुल अहद ने सफाई देते हुए कहा कि लगभग 6 महीने पहले वह बैडमिंटन खेल रहा था। उसी दौरान उसे कमर में इंजरी के करण दर्द हो रहा है। उससे तेल मालिश करा लिया था। मेरा उससे उस्ताद और शिष्य का संबंध है। उसे प्रताड़ित नही किया हूँ। वहीं जिला क्रीड़ा अधिकारी राजनारायण ने बताया कि वह उस क्रिकेट के खिलाड़ी से दवा लगवा रहे थे।अब देखना यह है आरोपी कोच को उसके किये की सजा कब मिलती है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story