×

Deoria News: कंबाइन मशीन से कट कर दो बच्चियों की मौत, लोगों ने किया हंगामा

Deoria News: उत्तर पदेश के देवरिया जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र के ग़ौरकोठी गांव में धान काटते समय कंबाइन मशीन से कट कर दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 17 Nov 2022 12:43 PM GMT
Deoria News
X

खेत के आसपास के लोगों ने किया हंगामा

Deoria News: उत्तर पदेश के देवरिया जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र के ग़ौरकोठी गांव में धान काटते समय कंबाइन मशीन से कट कर दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गयी। कंबाइन मशीन में बच्चियों के शव देखकर चालक भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र के ग़ौरकोठी गांव के गोसाई टोला निवासी अंगद गिरी की पत्नी अपनी बेटी जिया (4 वर्ष) तथा रिश्तेदारी में आई कुशीनगर जनपद के रामाभर गांव निवासी करिश्मा (7 वर्ष) को लेकर धान के खेत मे फसल कटवाने गई थी। इस दौरान वह कंबाइन मशीन का इंतजार कर रही थी।

किसी कार्यवश वह दोनों बच्चियों जिया और करिश्मा की धान के खेत में सुलाकर घर चली गई। कुछ देर बाद कंबाइन मशीन लेकर चालक खेत मे पहुंचा और खेत में धान की कटाई करने लगा। इसी दौरान खेत मे सो रही दोनो बच्चियां जिया और करिश्मा की कंबाइन मशीन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। चालक की नजर जब बच्चियों के ऊपर पड़ी तो उसके होश फाख्ता हो गए और कंबाइन मशीन छोड़कर भाग गया।

जानकारी मिलने पर खेत के आसपास के लोगों ने किया हंगामा

घटना की जानकारी होने के बाद खेत के आसपास के लोग हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम सदर सौरभ सिंह तथा क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयश त्रिपाठी ने मौके पर पहुंच कर लोगों समझाया तथा कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने दोनों बच्चीयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा कंबाइन मशीन को कब्जे में ले लिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story