×

Deoria news: देवरिया की निर्भया: दिल्ली की युवती के साथ गैंगरेप, दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Deoria news: Delhi मयूर विहार की रहने वाली युवती ट्रेन से बिहार अपनी बहन के घर जा रही थी। किसी वजह से वो भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई, जहां ये घिनौनी वारदात हुई।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 20 Feb 2023 11:25 AM GMT
Deoria Nirbhaya Gangrape
X

Deoria Nirbhaya Gangrape (Social Media)

Deoria news: शहर के लोगों की निगाहें शर्म से झुका देने वाला मामला जिले के भाटपार रानी रेलवे स्टेशन के बाहर से सामने आया। यहां रविवार की रात करीब दो बजे स्टेशन परिसर के बाहर एक युवती खून से लथपथ बेहोशी जैसी हालत में मिली। 21 वर्षीय इस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। मामला सामने आने पर हड़कंप मच गया, पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

देवरिया मेडिकल कालेज में युवती को चढ़ाना पड़ा ब्लड

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मयूर विहार की रहने वाली युवती ट्रेन से अपनी बहन के घर बिहार जा रही थी। किसी वजह से युवती भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई, जिसके बाद कस्बे के रहने वाले दीपक तथा रोहित ने किसी बात का झांसा देकर उसको विश्वास में ले लिया और सुरक्षित स्थान पर रहने की जगह दिलाने के नाम पर रेलवे स्टेशन के पास एक ढाबे पर ले गए। आरोप है कि इसके बाद दोनों दरिंदो ने उसके साथ दुष्कर्म किया, युवती बेसुध हो गई तो दोनों उसे स्टेशन के पास एक बेंच पर बैठाकर भाग गए।

स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना भटनी जीआरपी तथा भाटपार रानी थाने को दी। पुलिस ने युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपार रानी पर प्राथमिक उपचार के बाद देवरिया मेडिकल कालेज भेज दिया। बताया जाता है कि मेडिकल कालेज में अधिक रक्तस्राव के कारण डॉक्टरों ने युवती को ब्लड चढ़ाया और अब उसकी हालात खतरे से बाहर है। इस घटना की सूचना पर जिलाधिकारी देवरिया जितेन्द्र सिंह तथा पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मेडिकल कालेज पहुंचकर युवती की हालत का जायजा लिया। पुलिस ने इस मामले में भाटपार रानी कस्बे के रहने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story