×

Deoria News: एटीएम बदलकर जालसाजी करने वाले को लोगों ने पीटा, पुलिस के किया हवाले

Deoria News: जनपद में एटीएम बदलकर जालसाजी करने वाले एक जालसाज को लोगों ने पकड़कर पुलिस के सामने पिटाई किया। पुलिस जालसाज को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 5 Jan 2023 3:56 PM GMT
Deoria News
X

पकड़ा गया ठग। 

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एटीएम बदलकर जालसाजी करने वाले एक जालसाज को लोगों ने पकड़कर पुलिस के सामने पिटाई किया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जालसाज को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

ये है मामला

जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनुघाट के रहने वाले रामानंद सिंह आज 3बजे के करीब सोनुघाट चौराहे पर स्थित एसबीआई के एटीएम से पैसा निकालने की कोशिश कर थे कई बार कोशिश करने और एटीएम मशीन से पैसा नही निकल रहा था।कि पीछे खड़े एक व्यक्ति मदद करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड बदल कर भागने की कोशिश में बस पर चढ़ कर भागने लगा।तभी रामानंद सिंह ने शोर मचाया की एक जालसाज मेरा एटीएम कार्ड बदल कर भाग रहा है।

जालसाज की पिटाई कर किया पुलिस के हवाले

शोर सुनकर बाइक सवार युवक बस का पीछा कर जालसाज को बस से नीचे उतार कर पूछताछ करने लगे तभी भीड़ जुट गई और जालसाज की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के पहुंचने उनके सामने ही लोगों ने जालसाज की पिटाई कर दिया।इस बारे में पूछने पर सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौदरी ने बताया कि पकड़ा गया जालसाज गोरखपुर जिले के झगहा थाना क्ष्रेत्र के परसौनी गांव का रहने वाला है। जालसाज के पास से 20 से 25 एटीएम कार्ड मिला है।जांच किया जा रहा है।

जालसाज लोगों का एटीएम कार्ड बदलकर करता है ठगी

देवरिया जनपद तथा इसके आसपास के जिलों में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने का मामला आये दिन सामने आ रहा है।ठगी करने जालसाज एटीएम में पैसा निकालने वाले लोगो की मदद करने बहाने उनका एटीएम कार्ड बदलकर ठगी कर रहे हूं।पकड़े गए इस जालसाज से अगर पुलिस कड़ाई पेश आये तो जांच में बड़े गिरोह के सदस्यों का पर्दाफाश हो सकता है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story