Deoria News: बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, तीनों की मौत

Deoria News: देवरिया जनपद में देर रात शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी।जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 13 Feb 2023 6:44 AM GMT
Haryana Accident News
X

Haryana Accident News (Photo: Social Media)

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में देर रात शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दी।जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे दो युवकों की सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र बरहज में इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक युवक की देवरिया मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जनपद के भालुवनी थाना क्षेत्र के करुवना गांव के तीन युवक राजू चौहान(35) पुत्र राम किशोर चौहान सुरेंद्र चौहान(34) पुत्र सुख चौहान तथा दुर्विजय(24) चौहान पुत्र ओमप्रकाश चौहान एक साथ बाइक से बरहज शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समारोह में शामिल होकर देर रात अपने घर वापस आ रहे थे। कि वह बरहज थाना क्षेत्र के बनकटिया पेट्रोल पंप के पास अभी पहुंचे ही थे की एक अज्ञात बोलेरो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। वजिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस राजू चौहान तथा सुरेंद्र चौहान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरहज पहुंचाई जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जबकि दुर्विजय चौहान को उनके घर वाले देवरिया मेडिकल कॉलेज लेकर गए जहां इलाज के दौरान दुर्गेश चौहान की मौत हो गई। एक ही गांव के तीन युवकों के दर्दनाक मौत से गांव में कोहराम मच गया। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस में तीनों शव को लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बरहज ने बताया कि तीनों युवको अज्ञात बोलेरो ने टक्कर मार दिया जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। जबकि बोलेरो चालक टक्कर मारने के बाद भाग गया। पुलिस दुर्घटना के अज्ञात वाहन और उसके मालिक के विषय में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story