Deoria: शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Deoria Video: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक छात्र की शिक्षक द्वारा बेरहमी से पिटाई किया गया। घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 1 Oct 2022 4:23 AM GMT
X

Deoria News (Social Media)

Deoria News Today: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक छात्र की शिक्षक द्वारा बेरहमी से पिटाई किया गया। घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। छात्र का सिर्फ इतना कसूर था कि वह टीचर के पढ़ाने के दौरान क्लासरूम में शोर कर दिया... उसके बाद टीचर का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर गुरुजी ने डंडे से बेरहम तरीके से छात्र की पिटाई कर दी। मामला भलुअनी थाना क्षेत्र के अभयानंद शिक्षा संस्थान शिवधरिया का है। छात्र के पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जनपद के भलुवनी थाना क्षेत्र के अभयानंद शिक्षा संस्थान शिवधरिया में एक रिटायर्ड शिक्षक वंश बहादुर सिंह जो दो 2019 में इसी स्कूल से रिटायर हुए थे उसके बाद से भी यहां पढ़ा रहे थे कि विगत चार-पांच दिन पूर्व कक्षा नौ वीं के छात्रों को भूगोल पढ़ा रहे थे।इसी दौरान एक छात्र ने शोर मचा दिया जिसके बाद टीचर को इतना गुस्सा आया कि वह छात्र की जमकर ठंडे से क्लास रूम में खूब पिटाई कर दिए।गुरु जी ने पहले छात्र को अपने पास डंडे से इशारा करते हुए बुलाया हैं लेकिन जब वह छात्र उनके पास नहीं आया तो उसके बाद उसे डंडे से बेरहम तरीके से छात्र को जमकर पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं गुरु जी ने छात्र का बाल पकड़ उसे जोर से घुमाया जब छात्र को टीचर जमकर पीट रहा था तो उस समय क्लास रूम में किसी छात्र नें वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया इस समय पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जाता है कि मामला पुलिस तक गया था लेकिन स्कूल स्टाफ और छात्र के घर वालों ने मामले को सुलह कर लिया। लेकिन पढ़ाने वाले शिक्षक का इस तरह का पिटाई सभ्य समाज के लिए अच्छा नहीं है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story