×

Deoria News: देवरिया पहुंचे डिप्टी CM बृजेश पाठक, अखिलेश यादव पर किया तीखा प्रहार

Deoria News: उत्तर प्रदेश उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज देवरिया पहुंचे। इस दौरान बृजेश पाठक ने कई कार्यक्रमों व निर्माण कार्यों का जायजा लिया।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 29 Sep 2022 11:13 AM GMT
X

देवरिया पहुंचे डिप्टी CM बृजेश पाठक

Deoria News Today: उत्तर प्रदेश उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (UP Deputy CM Brijesh Pathak) आज देवरिया पहुंचे। सबसे पहले वह गौरी बाजार नगर पंचायत के अंतर्गत बने कान्हा गौशाला पहुंचे, जहां पशुओं को गुड़ और चना खिलाया और कान्हा गौशाला का निरीक्षण किया और अधिकारियों को पशुओं के उचित रखरखाव का निर्देश दिया।

आंगनबाड़ी केंद्र में चल रहे कार्यक्रम में शामिल हुए पाठक

इसके बाद बृजेश पाठक गौरी बाजार ब्लॉक के लवकनी गांव पहुंचे वह आंगनबाड़ी केंद्र पर गर्भवती महिलाओं गोद भराई तथा छोटे बच्चों के अन्नप्राशन के कार्यक्रम शामिल हुए। बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग के तरह से आयोजित कार्यक्रम में गर्भवती महिलाओं को फल की टोकरी देकर उनके स्वथ्य की कामना किये। उसके वाद वह मिश्रौलिया गांव में स्थित कस्तुरबा गांधी आवासीय कॉलेज पहुंच विद्यालय के छाताओ से उनकी समस्याओं का जाना और उनके निराकरण के लिए आदेश दिया।

निर्माणाधीन महर्षि देवरहवा मेडिकल कॉलेज पहुंचे डिप्टी सीएम

निर्माणाधीन महर्षि देवरहवा मेडिकल कालेज देवरिया पहुंचे, मेडिकल के पढ़ाई करने वाले छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने घरों से दूर माता पिता से भी दूर रहकर पढ़ाई कर रहे है। पढ़ाई मन लगाकर करिए और देवरिया जिले काम मेडीकल में टॉप करके रोशन कीजिये।

समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया

समाजवादी पार्टी भ्रष्टाचार और अपराध में आकंठ में डूबी हुई है। समाजवादी पार्टी के भ्रष्टाचार की अगर बात करेंगे तो रिवर फ्रंट से लेकर के खनन घोटाले लेकर दर्जनों घोटाले के मामले उन पर हैं। जहां तक अपराधियों के बाद की जाए तो गुंडे मवाली मवाली यों को एकत्रित करके उनको पुष्पित और पल्लवित करने का कार्य समाजवादी पार्टी करते रहे हैं चाहे वह अखिलेश यादव से उनके पिता जी रहे हो। समाजवादी पार्टी का गठन काल से अपराधियों से गठजोड़ रहा है। अभी वह आजमगढ़ जेल में जाकर कुख्यात शराब तस्कर से मिले। समाजवादी पार्टी का शरू से यह नीति रही है।

ओमप्रकाश राजभर के भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर बोले बृजेश पाठक

ओमप्रकाश राजभर के भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि ओमप्रकाश जी बड़े नेता है। वह जनता के बीच हमेशा रहते है और हमारी सरकार हर उस इंसान का सम्मान करती है जो भारत माता के प्रति और भारतीय जनता पार्टी के नीतिओं में विश्वास करता है और मोदी का सम्मान करता हो।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story