×

Deoria News: देवरिया के युवक का गुजरात मे फंदे पर लटका मिला शव, पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा शव

Deoria News: कंपनी के मालिक की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके साथियों को पुलिस ने सौप दिया ।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 2 Jan 2023 6:39 AM GMT
Pratapgarh News
X

ठंड लगने से एक छात्रा की मौत (photo: social media )

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सिरवानिया गांव के नवमी के पुत्र शंकर उर्फ पतरु का शव गुजरात के राजकोट में पेड़ पर रस्सी से लटका मिला। सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके साथियों को शव सौप दिया। सोमवार को शव गांव पहुचा तो गांव में मातम छा गया।

जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के सिरवानिया गांव का रहने वाला शंकर उर्फ पतरु पुत्र नवमी अपने ही गांव के विवेक शाहनी, विजय शाहनी, तथा राहुल शाहनी के साथ गुजरात के राजकोट के कंपनी में लूम बनाने का काम करता था। उसके साथ काम करने वाला विवेक शाहनी ने बताया कि 30 दिसम्बर के दिन हम लोगो को सूचना मिली कि शंकर शाहनी का शव जंगल मे पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका है। हम लोग वहां पहुंचे उसके बाद कंपनी के मालिक को सूचना दिया गया। कंपनी के मालिक की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके साथियों को पुलिस ने सौप दिया।

कंपनी के मालिक ने शव को घर भेजवाया

कंपनी के मालिक ने शव को एम्बुलेंस से उसके गांव भेजवाने का काम किया। गांव में शव पहुंचते ही घर वाले रोने लगे। घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल। शंकर की अभी शादी नही हुई थी। शव को घरवालों ने गांव के लोगों की मदद से अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया। इस अवसर पर गांव के सच्चिदानंद मिश्र, हरिकेश सिंह, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जयप्रकाश कुशवाहा, पूर्व प्रधान कादिर अंसारी समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story