×

Deoria News: ट्रक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, मौके पर विधायक सुरेंद्र चौरसिया

Deoria: जनपद में गन्ना लदी ट्रक की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। युवक की मौत होने से नाराज ग्रामीणों ने गोरयाघट महुवानी रोड को जाम कर दिया

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 13 Jan 2023 3:05 PM GMT
Deoria News
X

घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र चौरसिया

Deoria News: जनपद में गन्ना लदी ट्रक की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो जाने से नाराज ग्रामीणों ने गोरयाघट महुवानी रोड को जाम कर दिया तथा युवक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करने लगे।

ग्रामीणों ने सड़क को दो घंटे तक किया जाम

सूचना पर दो थानों की फोर्स के साथ क्षेत्राधिकारी सलेमपुर तथा तहसीलदार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को उनकी मांगों को लेकर हर सम्भव मदद का आश्वासन दिए जिसके बाद जाम समाप्त हुआ। ग्रामीणों ने सड़क को दो घंटे तक जाम किया। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गयी थी।

ये है मामला

जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुर कला गांव के अर्जुन सिंह चैराहे से घर जा रहे थे कि गन्ना लदे ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे घटना स्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक अर्जुन सिंह बहुत ही गरीब है,तथा उसके छोटे छोटे 3 बच्चे है।

आर्थिक सहायता दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे

ग्रामीणों ने बिशुनपुर कला चौराहे पर सड़क को जाम कर दिया तथा मौके पर अधिकारियों को बुलाने और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। घटना की सूचना और बरियारपुर तथा रामपुर कारखाना थाने की फोर्स के साथ क्षेत्राधिकारी सलेमपुर और तहसीलदार देवरिया सदर आनंद नायक मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया जब जाकर धरना समाप्त हुआ।क्षेत्राधिकारी सलेमपुर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।आवश्यक कार्यवाही की जा रही हूं।

घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक

घटना के जानकारी होने पर क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र चौरसिया भी मौके पर पहुंचे तथा धरना पर बैठे ग्रामीणों से बात किया। विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने बताया कि मैंने जिलाधिकारी से बात किया कि मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतक के परिजनों की आर्थिक सहायता दिलाया जाय, साथ ही चीनी मिल प्रबंधन से भी आर्थिक मदद दिलाने की कोशिश करूंगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story