×

Deoria: जेपी नड्डा अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन को करेंगे संबोधित, शामिल होंगे 5 हजार दलित

Deoria News: सम्मेलन के प्रभारी, भाजपा जिलामहामंत्री रविन्द्र किशोर कौशल ने कहा कि इस सम्मेलन में जिले से पांच हजार दलित समाज के लोगों को ले जाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिये सभी विधानसभाओं में बसें लगायी जायेंगी।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 3 March 2024 11:28 AM GMT
Deoria News
X

Deoria News (Pic:Newstrack)

Deoria News: भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला पदाधिकारियों की बैठक औरा चौरी भाजपा कार्यालय पर हुयी। जिसमें आगामी 7 मार्च को आगरा में होने वाले अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन में भाग लेने की तैयारियों पर चर्चा किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि पूर्व विधायक, प्रदेश उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा बेचनराम ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार ने मोदी और योगी के नेतृत्व में दलित समाज के भले के लिये बहुत काम किया है।

7 मार्च को आगरा में किया जायेगा आयोजन

सरकार के जनधन, आयुष्मान, आवास, मुफ्तराशन जैसी योजनाओं का सबसे अधिक लाभ दलित समाज के लोगो को मिला है। बाबा साहब को भारत रत्न और उनसे जुड़े स्थलों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम भाजपा की सरकार ने किया। अब समय आ गया है कि हम सभी भाजपा को भी कुछ दे और फिर एक बार केंद्र में मोदी सरकार बनाये। इसी संकल्प के लिये 7 मार्च को आगरा में दलित वर्ग महासम्मेलन का आयोजन किया जायेगा।

ये लोग हुए शामिल

सम्मेलन के प्रभारी, भाजपा जिलामहामंत्री रविन्द्र किशोर कौशल ने कहा कि इस सम्मेलन में जिले से पांच हजार दलित समाज के लोगों को ले जाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिये सभी विधानसभाओं में बसें लगायी जायेंगी। यह महासम्मेलन फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजन सोनकर तथा संचालन महामंत्री डॉ.रामप्यारे ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से अतुल पासवान नन्हे, हरेन्द्र प्रसाद, आदित्य पासवान, पंकज पासवान, मुकेश कुमार, राकेश कुमार, अशोक सोनकर, राम ईश्वर प्रसाद, अनिल प्रसाद, रामहरख पासवान समेत सभी पदाधिकारी उपस्थित रहें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story