×

Deoria News: महादेव का अवतार हूं मुझे काटो.., तभी हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह गये सभी

Deoria News: जनपद में एक हैरतंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक युवक शराब के नशे में धुत एक जहरीले सांप के साथ स्टंट करना महंगा पड़ गया।

Dr S K Mishra
Published on: 6 Nov 2023 6:07 AM GMT
deoria news
X

देवरिया में नशे में धुत युवक को सांप ने डंसा (न्यूजट्रैक)

Deoria News: जनपद में एक हैरतंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक युवक शराब के नशे में धुत एक जहरीले सांप के साथ स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। युवक सांप की पूंछ पकड़कर घुमा रहा है, उसे खूब गाली दे रहा है। कभी उसे मार रहा है। सबसे हैरान करने वाली तस्वीर अपने जीभ पर सांप से डंक मरवा रहा है और य़ह कह रहा है महादेव का अवतार हूं मुझे काटो..। इसके बाद जहरीले सांप ने युवक को डस लिया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

बता दें कि खुखुंदू थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का रहने वाला युवक रोहित जायसवाल जिसकी उम्र लगभग 22 वर्ष है। यह रोजाना शराब पीता था। बीते कल शाम इस युवक ने एक जहरीले सांप को अपने घर पर पकड़ लिया और उसके साथ खेलने लगा। सांप की पूंछ पकड़कर खूब गालियां दे रहा था। उसे मार भी रहा था और सांप के मुंह को पकड़कर अपने जीभ पर लगा रहा था। तभी जहरीले सांप ने उसे डस लिया।

जिसके बाद युवक की हालत बिगड़ गयी और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि य़ह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। मृतक युवक रोहित जायसवाल छह भाई बहनों में सबसे छोटा था और इसके माता-पिता असम में प्राइवेट नौकरी करते हैं। रोहित गांव पर अपने भाई और भाभी के साथ रहता था और मजदूरी कर जीवन यापन करता था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story