Deoria Police Encounter: देवरिया में बेटियों को दौड़ाने वाले शोहदों का एनकाउंटर, योगी सरकार का सख्त एक्शन

Deoria Police Encounter: बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यहां कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं संग कुछ दुस्साहसी बदमाश छेड़खानी करते देखे गए थे जिससे लोगों में बेटियों की सुरक्षा के प्रति आतंक हो गया था।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 7 Oct 2024 2:35 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2024 3:17 AM GMT)
Deoria Police Encounter Molestation Case
X

Deoria Police Encounter Molestation Case

Deoria Police Encounter: कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं को घेरकर रास्ते में छेड़खानी करने वाले दो शोहदे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। शोहदों के पैर में गोली लगी है। मामला देवर‍िया का है, जिसका वीड‍ियो वायरल हुआ था। योगी सरकार की जीरो टालरेंस की नीति के तहत यूपी पुलिस ने दो शोहदों को दबोच लिया है। पुलिस ने जब इनकी पहचान कर पकड़ने की कोशिश की तो इन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों के पैर में गोली मारकर दबोच लिया। फिलहाल इन बदमाशों को इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां से उपचार के बाद इन्हें अदालत पेश किया जाएगा। पकड़े गए शोहदों के नाम रितिक यादव और धीरज पटेल हैं। दोनों थाना तरकुलवा के बंजरिया के रहने वाले हैं।

बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यहां कोचिंग पढ़ने जा रही छात्राओं संग कुछ दुस्साहसी बदमाश छेड़खानी करते देखे गए थे जिससे लोगों में बेटियों की सुरक्षा के प्रति आतंक हो गया था।

पुलिस से ऐसे हुई मुठभेड़

तरकुलवा थाना की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो छात्राओं के साथ छेड़खानी का आरोपी सिरसिया मोड़ से कहीं भगाने की फिराक में है । पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करके अभियुक्तों को चेतावनी दी। अभियुक्तों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया, जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में लगी गोली। मारुति देव बाबा मेडिकल कॉलेज में उनको भर्ती करा कर इलाज चल रहा है।

यह था पूरा मामला

तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर में स्कूल से परीक्षा देकर घर जा रहीं दो छात्राओं के साथ 04 बाइक सवार मनबढ़ युवकों ने दिनदहाड़े सरेराह छेड़खानी की थी, जहां छात्राएँ चिल्लाते हुए सड़क पर दौड़कर अपने आप को बचाने की गुहार लगाती रहीं। इस घटना की सारी बारदात CCTV में कैद हो गयी। इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधक ने 04 अज्ञात बाईक सवार युवकों के खिलाफ तरकुलवा थाने में मुक़दमा दर्ज कराया।

SP संकल्प शर्मा ने उनकी गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई थीं, वहीं पुलिस को 48 घण्टे बाद बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस टीम को पता चला कि तरकुलवा थाना क्षेत्र के सिरसिया गोटा गांव के पास छेड़खानी करने वाले दो आरोपी धीरज और रितिक देवरिया छोड़कर कहीं भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर उनको पकडने का प्रयास किया, जहां इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी दोनों आरोपित धीरज और ऋतिक को दौड़ाया। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जहां पुलिस आनन-फानन में बदमाशों को अस्पताल लेकर पहुंची और दवा इलाज कराया। दोनों अभियुक्त के पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है और दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर है।

स्कूल संचालक के तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

छात्राओं के साथ सारेराह छेड़खानी की घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था स्कूल की छात्राओं के साथ दिन में हुई इस घटना से स्कूल संचालक भी सकते में आ गए थे। घटना को लेकर स्कूल संचालक ने मुकदमा दर्ज कराया था।

Admin 2

Admin 2

Next Story