UP News : शर्मनाक! छात्र-छात्राएं क्लासरूम में ही देख रहे थे पोर्न, अचानक आ गए प्रिंसिपल, फिर जो हुआ....!

UP News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक इंटर कॉलेज के क्लासरूम में छात्र-छात्राएं मोबाइल पर पोर्न देख रहे थे।

Rajnish Verma
Published on: 30 July 2024 1:16 PM GMT
UP News : शर्मनाक! छात्र-छात्राएं क्लासरूम में ही देख रहे थे पोर्न, अचानक आ गए प्रिंसिपल, फिर जो हुआ....!
X

UP News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक इंटर कॉलेज के क्लासरूम में छात्र-छात्राएं मोबाइल पर पोर्न देख रहे थे। इसी दौरान अचानक प्रिंसिपल आ गए, वह छात्र-छात्राओं को डांटने लगे, इस पर कुछ छात्रों ने उनकी ही पिटाई कर दी। इसके साथ ही उनकी जेब से पैसे भी छीन लिए। पीड़ित प्रिंसिपल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह मामला देवरिया के बघौचघाट थाना क्षेत्र के महंथ त्रिवेणी इंटर कॉलेज का है, जहां कुछ छात्र क्लासरूम के अंदर ही छात्राओं के साथ बैठकर पोर्न वीडियो देख रहे थे। इस दौरान कॉलेज के प्रिंसिपल आ गए और उन्होंने छात्र-छात्राओं को फटकार लगाई। इसके साथ उन्होंने छात्र-छात्राओं के मोबाइल जब्त कर लिए, हालांकि क्लास समाप्त होने के बाद दोबारा ऐसा न करने की हिदायत देते हुए सभी के मोबाइल वापस भी दे दिए थे।

प्रिंसिपल ने की कार्रवाई की मांग

इसके बाद जब स्कूल की छुट्टी हुई तो छात्रों ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर प्रिंसिपल को घेर लिया और उनके साथ् मारपीट की। प्रिंसिपल ये भी आरोप लगाया कि छात्र तमंचा लेकर आए थे, जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। उनका आरोप है छात्रों ने इस दौरान उनकी जेब से 2200 रुपए भी छीन लिए। उन्होंने बताया कि शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग आ गए तो सभी लड़के भाग गए। वहीं, प्रिंसिपल शशि शेखर ने आरोपी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है। ये घटना 27 जुलाई की बताई जा रही है।

आयोग से हुई थी नियुक्ति

बता दें कि ये कॉलेज बिहार की सीमा से सटा हुआ है, इसलिए यहां बिहार के 40 फीसदी छात्र पढ़ाई करते हैं। इस कॉलेज में कुल 2800 छात्र और छात्राएं हैं। प्रिंसिपल शशि शेखर मिश्रा की नियुक्ति आयोग के जरिए हुई है और देवरिया के जिगना मिश्रा गांव के निवासी हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story