×

Deoria News: राज्यमंत्री के काफिले पर हमले का सच आया सामने, पकड़ा गया नाबालिग आरोपी

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में प्रदेश सरकार के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम के काफिले पर बाइक सवार युवकों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 17 Aug 2023 6:04 AM GMT
Deoria News: राज्यमंत्री के काफिले पर हमले का सच आया सामने, पकड़ा गया नाबालिग आरोपी
X
Minister Vijay Lakshmi Gautam Convoy Attacked by Bikers, Deoria

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में प्रदेश सरकार के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम के काफिले पर बाइक सवार युवकों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने मंत्री के पीएसओ प्रवीण कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बुलेट सवार 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी राधारमण सिंह को पुलिस हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

गौरतलब है कि 14 अगस्त को सलेमपुर विधायक व प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम सोनू घाट के रास्ते होते हुए कुशीनगर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थी। वह पर्शिया भंडारी के पास पहुंची थी कि बुलेट सवार लड़कों ने उनके गाड़ी पर हमला कर दिया, जिससे उनके गाड़ी का साइड मिरर वह कांच टूट गया। मामले में मंत्री के पीएसओ प्रवीण कुमार के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी बाइक सवारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी राधा रमन सिंह को हिरासत में ले लिया और जांच कर रही है।

मंत्री बोली मैं जानती तक नहीं

मामले में राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा कि आरोपी को मैं जानती तक नहीं हूं, वह हमला क्यों किया है? यह जांच का विषय है पुलिस जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देवरिया दिनेश मिश्र ने बताया कि आरोपी नाबालिग है, जिसको हिरासत में लिया गया जांच की जा रही है।

आरोपी के पिता का बयान

आरोपी के पिता सुनील सिंह ने कहा कि मेरा लड़का राधारमण सिंह बुलेट लेकर सोनूघाट चौराहे से सब्जी लेकर वापस घर लौट रहा था। पीछे अचानक मंत्री के गाड़ी का हूटर बजने से लड़के के गाड़ी बैलेंस बिगड़ गया और उसके हाथ मे पहने हुए कड़े से गाड़ी का शीशा टूट गया।सुनील सिंह ने कहा कि वर्तमान में मैं परसिया भण्डारी गांव का प्रधान हूँ।राजनीतिक विरोधियों के द्वारा रंजिशवश लड़के को फसाया जा रहा है। लड़के से गलती हो गयी है।अभी वह नाबालिग है।मंत्री का हृदय बड़ा उसको बच्चा समझकर माफ कर देना चाहिए।

Shailesh Kumar Mishra

Shailesh Kumar Mishra

Next Story