×

डिप्टी CM ने दी महायज्ञ में आहुति, बोले- शांति से संपन्न कराए जाएंगे पंचायत चुनाव

प्रदेशवासियों को कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। बताते चलें कि कानपुर के विकास नगर के उद्यान विहार स्थित शकुंतला शक्ति पीठ में धूनी ध्यान केंद्र द्वारा वैभव लक्ष्मी महायज्ञ का आयोजन चल रहा है।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 9:53 AM GMT
डिप्टी CM ने दी महायज्ञ में आहुति, बोले- शांति से संपन्न कराए जाएंगे पंचायत चुनाव
X
डिप्टी CM ने दी महायज्ञ में आहुति, बोले- शांति से संपन्न कराए जाएंगे पंचायत चुनाव (PC: social media)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शकुंतला शक्ति पीठ, विकास नगर में आयोजित विश्व कल्याण के लिए 37 वें विशाल वैभव लक्ष्मी महायज्ञ एवं श्रीमद् भागवत कथा प्रवचन के शुभारंभ करने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने महायज्ञ में आहूति देकर कोराना आपदा से मुक्ति की कामना करते हुए कहा कि कोविड महामारी के बढ़ते प्रकोप को लेकर प्रदेश सरकार चिंतित है। इससे बचाव के लिए सरकार द्वारा पूरी तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें:भारत में लांच हुई Audi की नई कार S5 Sportback, जानिए कीमत और फीचर्स

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनश शर्मा ने माता मंदिर में नमन के बाद यज्ञ में आहूतियां दी

प्रदेशवासियों को कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। बताते चलें कि कानपुर के विकास नगर के उद्यान विहार स्थित शकुंतला शक्ति पीठ में धूनी ध्यान केंद्र द्वारा वैभव लक्ष्मी महायज्ञ का आयोजन चल रहा है। जिसमें सोमवार को काशी, प्रयाग, अयोध्या व वृंदावन से आए संतों ने आहुतियां दी है। यहां पर आए उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनश शर्मा ने माता मंदिर में नमन के बाद यज्ञ में आहूतियां दी और कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए कामना की है।

शांति के साथ संपन्न कराया जाएगा पंचायत चुनाव -

महायज्ञ में शामिल होने के लिए कानपुर पहुंचे उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में हो रहे पंचायत चुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांति के साथ संपन्न कराए जाएंगे और चुनाव के दौरान गड़बड़ी करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार का कोई भी माफिया पंचायत चुनाव में कानून को तोड़ नहीं पाएगा और अगर कानून तोड़ता हुआ पाया गया तो कानून तोड़ने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें:विश्व जल दिवस: Catch The Rain और केन बेतवा लिंक प्रोजेक्ट का शुभारंभ, देखें तस्वीरें

सरकार की नजर हर प्रत्याशी पर है

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सरकार की नजर हर प्रत्याशी पर है पंचायत चुनाव में कोई प्रत्याशी शराब के माध्यम से किसी को कोई खरीद ना पाये,इसके लिए भी सरकार पूरी तैयारी कर ली है। गौरतलब है कि कानपुर के विकास नगर के उद्यान विहार स्थित शकुंतला शक्ति पीठ में धूनी ध्यान केंद्र द्वारा वैभव लक्ष्मी महायज्ञ का आयोजन चल रहा है। सोमवार को विश्व कल्याण यज्ञ आयोजन हुआ,जिसमें काशी, प्रयाग, अयोध्या व वृंदावन से आए संतों ने आहुतियां दी और उत्तर प्रदेश उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनश शर्मा ने माता मंदिर में नमन के बाद यज्ञ में आहूतियां दी है।

रिपोर्ट - अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story