×

Siddharthnagar News कल सिद्धार्थनगर आएंगे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक: 6 घंटे 30 मिनट तक का पूरा कार्यक्रम, योजनाओं की देखेंगे हकीकत

Siddharthnagar News : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कल सिद्धार्थनगर में आएंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन के साथ ही सभी विभागों के जिम्मेदार तैयारियों में जुटे हैं

Intejar Haider
Published on: 24 Sep 2022 7:57 AM GMT
Deputy CM Brijesh Pathak
X
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Pic : Social Media)

Siddharthnagar News : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कल सिद्धार्थनगर आएंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन के साथ ही सभी विभागों के जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी तैयारियों में जुटे हैं। हर जगह तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम जारी है। बैठक को लेकर अधिकारी अभिलेख तैयार करने में जुटे रहे। डिप्टी सीएम का जनपद का यह पहला दौरा है। वे करीब 6 घंटे 30 मिनट जिले में रहेंगे। इस बीच पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे।

बृजेश पाठक का दौरा सिद्धार्थनगर में लगा है। कल यहां पर विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करते हुए मिठवल ब्लॉक स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलौली का निरीक्षण करेंगे। प्रथम आगमन को लेकर स्वास्थ्य महकमा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने में जुटा हुआ है। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सबसे पहले 9:45 पर मिठवल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलौली का निरीक्षण करेंगे। वहीं कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय मिठवल का भी निरीक्षण करेंगे।

डिप्टी सीएम का कार्यक्रम

9:45 से 10:35 तक मिठवल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलौली का निरीक्षण करेंगे। 10:35 से 11 बजे तक कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय मिठवल का निरीक्षण करेंगे, 11:10 से 11: 40 तक मिठवल विकास खण्ड के ग्राम सभा समोगरा में चौपाल में हिस्सा लेंगे। 11:50 से 12: 20 तक विराम रहेगा। 12:25 से 12:35 तक बाँसी नगर पालिका के कान्हा गौशाला जनियाजोत का निरीक्षण करेंगे। 12:50 से 1 बजे तक जोगिया विकास खण्ड के ग्रामसभा केवटलिया में पेय जल योजना का निरीक्षण करेंगे। 1:30 से 2:10 तक प्रोग्राम विराम रहेगा। 2:10 से 3 बजे तक भजपा कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों व संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 3:15 से 4:15 तक कलेक्ट्रेट सभागार में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के संबंध में समीक्षा बैठक करेंगे। शाम 4:15 बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story