×

Firozabad news: डिप्टी सीएम ने किया अस्पताल का निरीक्षण, स्वास्थ्य सेवाओं का जाना हाल

Firozabad news: जनपद दौरे पर आए उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह के आवास पर भी गए और उनकी दिवंगत मां के चित्र पर पुष्प अर्पित कर शोक संवेदना प्रकट की।

Brajesh Rathore
Published on: 17 Feb 2023 2:31 PM GMT
Firozabad News
X

File Photo of Deputy CM Brijesh Pathak meet with patients (Pic: Newstrack)

Firozabad news: उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने सिरसागंज स्थित सरकारी हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। उन्होंने मरीजों से बातचीत कर उनका हाल जाना। इस दौरान उन्हें अस्पताल में व्यव्यस्था चाक चौबंद मिली। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सब लोग समझ चुके हैं कि मोदी, योगी ही प्रदेश को आगे बढ़ा सकते हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने प्रदेश में नरेटिव चेंज किया है। अब प्रदेश को विकास के लिए जाना जाता है। हम जल्द ही अग्रणी अर्थव्यवस्था बनेंगे। प्रदेश में भारी निवेश हो रहा है, जिससे युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार मिलेगा। प्रदेश में सर्वाधिक एक्सप्रेस-वे, अस्पताल, एयरपोर्ट बनाए जा रहे हैं।

सुरक्षा व्यवस्था से आ रहा है निवेश - डिप्टी सीएम

उन्होनें कहा कि लोगों को बिजली लगातार मिल रही है। सभी विद्यालयों का कायाकल्प हो रहा है। जिससे बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके। ग्राम के विकास के लिए पंचायत घर बन रहे हैं। प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। विपक्षी दल हमारी सरकार के कार्यो पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा हैं, लेकिन विपक्षी शासन के दौरान प्रदेश में लूट, अपहरण, माफियाराज का बोलबाला था। अब गुंडे जेल में भेजे जा रहे हैं। लोगों को बेहतर वातावरण मिल रहा है। सुरक्षा व्यवस्था मजबूत हो रही है, इसलिए निवेश आ रहा है जो प्रदेश के विकास के लिए बहुत जरूरी है।

कैबिनेट मंत्री के घर जाकर शोक संवेदना प्रकट की

अस्पताल के निरीक्षण के बाद डिप्टी सीएम ने कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह के आवास पर जाकर शोक संवेदना प्रकट की। उन्होंने कैबिनेट मंत्री की दिवंगत माताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया और दुख की घड़ी में परिवार को सांत्वना दी। उनके साथ वहां सांसद डॉ चंद्रसेन जादौन, टूंडला विधायक प्रेमपाल धनगर, जिलाध्यक्ष वृंदावन लाल गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, पूर्व चैयरमेन सोनी शिवहरे, ब्लॉक प्रमुख कमलेश राजपूत, मनोरमा गुप्ता, सुभाष आदि लोग मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story