×

Meerut News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- ‘माफियाराज का हर हाल में होगा सफाया’

Meerut News: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार प्रदेश से माफियाराज और गुंडाराज का हर हाल में सफाया करके रहेगी। चाहे वह कितना बड़ा अपराधी क्यों ना हो।

Sushil Kumar
Published on: 12 March 2023 3:47 PM GMT
Deputy CM Brijesh Pathak said - Mafiaraj will be eliminated at any cost
X

मेरठ में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले- ‘माफियाराज का हर हाल में होगा सफाया’: Photo- Social Media

Meerut News: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार प्रदेश से माफियाराज और गुंडाराज का हर हाल में सफाया करके रहेगी। चाहे वह कितना बड़ा अपराधी क्यों ना हो। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सरकार की इस कार्रवाई में किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाएगा। मेरठ से करीब 30 किमी दूर गांव भट्टीपुरा में एक फार्म हाउस में राज्यसभा सांसद विजय पाल सिंह तोमर के पुत्र कृष्ण कुमार सिंह तोमर द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में शामिल होने आए उप-मुख्यमंत्री ने इस दौरान स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारी सरकार कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

हमारा मकसद कानून के राज को और मजबूत करना है। कानून के राज में गुंडे, मवाली, माफिया या तो जेल में होंगे या प्रदेश की सीमा से बाहर होंगे। कानून से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। उप-मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में दावा किया कि विपक्ष सब आपस में मिलकर कितना भी जोर लगा ले जनता जनार्दन भाजपा के साथ है। देखना 2014 के परिणाम को ही जनता 2024 के चुनाव में पुनः दोहराएगी। इस मौके पर राज्यसभा सांसद विजयपाल सिंह तोमर, मंत्री दिनेश खटीक, उत्तर रेलवे के सलाहकार सदस्य एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता अंकित चौधरी आदि बीजेपी नेता उपस्थित रहे।

अस्पताल का किया निरीक्षण

इससे पहले उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने प्यारे लाल जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी वार्ड में जाकर वहां भर्ती मरीजों और उनके परिजनो से दवाओं की उपलब्धता और परेशानियों के बाबत बात की। उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में पर्याप्त दवा का इंतजाम है। सुविधाएं भी संतोषजनक हैं। बुखार का प्रकोप है मगर मरीजों को समुचित उपचार डॉक्टरों की निगरानी में मिल रहा है। किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story