×

राहुल गांधी PM मोदी को बदनाम करने में लगे हैं-डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राफेल विमान सौदे का मुद्दा गरम है। राफेल को लेकर पीएम मोदी पर राहुल गांधी के आरोपों का जवाब यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया है। दरअसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिनेश शर्मा बाराबंकी पहुंचे थे।

Anoop Ojha
Published on: 7 March 2019 6:59 AM GMT
राहुल गांधी PM मोदी को बदनाम करने में लगे हैं-डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
X

बाराबंकी: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर राफेल विमान सौदे का मुद्दा गरम है। राफेल को लेकर पीएम मोदी पर राहुल गांधी के आरोपों का जवाब यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दिया है। दरअसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिनेश शर्मा बाराबंकी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें.....भारत-फ्रांस के बीच हुआ 36 राफेल विमान की डील, चीन की चुनौती के लिए अहम

यूपी के डिप्टी सीएम ने राफेल को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी को बदनाम करने में लगे हैं। लेकिन उनके बयान को कोई गंभीरता से नहीं लेता। सीएजी और सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद भी राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं। वह जानबूझकर पीएम मोदी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। वहीं संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद और विधायक की जूतमपैजार पर डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मामले का प्रदेश अध्यक्ष संज्ञान ले रहे हैं। पार्टी में अनुशासनहीनता कतई बर्दाश्त नहीं होगी।

यह भी पढ़ें......लखनऊ: भाजपा की कमल संदेश यात्रा रवाना, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने की रैली की अगुवाई

वहीं राजधानी में कश्मीरियों पर हमले को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि कानून अपने हाथ में लेने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वह कोई भी हो, लेकिन अगर किसी विशेष जाति, धर्म या क्षेत्र के किसी भी शख्स को बिना वजह परेशान किया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं अयोध्या मामले का समाधान मध्यस्थता के जरिये करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर दिनेश शर्मा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शीर्ष न्यायालत जल्द ही इश मसले को निपटा देगा।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story