×

जनसभा की पर नहीं याद आये कानपुर के पत्रकार नवीन डिप्टी CM को

की विधान उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा बसपा ओर कांग्रेस को जमकर कोसा। डिप्टी सीएम लगभग 45 मिनट

Anoop Ojha
Published on: 7 Dec 2017 12:46 PM GMT
जनसभा की पर नहीं याद आये कानपुर के पत्रकार नवीन डिप्टी CM को
X
जनसभा की पर नहीं याद आये कानपुर के पत्रकार नवीन डिप्टी CM को

कानपुर देहात: विधान उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा बसपा ओर कांग्रेस को जमकर कोसा। डिप्टी सीएम लगभग 45 मिनट मंच से भाषण देते रहे लेकिन एक बार भी उनके जेहन में नही आया कि कानपुर नगर के बिल्हौर में मारे गए पत्रकार नवीन का ज़िक्र कर दे। उसको श्रद्धांजलि दे, प्रत्याशी याद था उसको जिताने का आह्वाहन करना याद था ।लेकिन क्रूरता से मारा गया पत्रकार नवीन नही याद था लिहाज़ा पत्रकारों में रोषः था सरकार केशव प्रसाद मौर्य की थी वहां मौजूद पुलिस का पूरा अमला उनका था बावजूद इसके कानपुर देहात के पत्रकारों ने डिप्टी सी एम से आंखे मिलाकर सरकार और पुलिस विरोधी नारे लगाए।

पत्रकारों ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का घेराव किया। दरअसल नवीन गुप्ता के हत्यारों की गिरफ्तारी ना होने से पत्रकारों में रोषः था। पत्रकारों ने डिप्टी सीएम के सामने सरकार विरोधी लगाए। नारे सुनने के बाद डिप्टी सीएम बोले कि मैं भूल गया था, मुझे मंच से पत्रकार नवीन को श्रद्धांजलि देनी चाहिए थी जिसके बाद उन्होंने पत्रकार नवीन को श्रद्धांजलि दी।

नवीन की हत्या के बाद से 7 दिन गुज़र जाने के बाद भी बीजेपी सरकार का एक भी मंत्री पत्रकार नवीन के घर नही गया इस बात को जब पत्रकारों ने पूछा कि सरकार की पत्रकार नवीन के प्रति इतनी उदासीनता क्यो तो डिप्टी सीएम बोले कि जल्द ही बीजेपी नेता जाएंगे नवीन के घर लेकिन ना मुआवज़े की बात की और ना गिरफ्तारी को लेकर पुलिस को कोई हिदायत दी

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story