×

Muzaffarnagar: स्वामी कल्याण देव की 18वीं पुण्यतिथि के श्रद्धांजलि समारोह में पहुंचे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

Muzaffarnagar: गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य स्वामी कल्याण देव की 18वीं पुण्यतिथि के श्रद्धांजलि समारोह में मशुक्रताल तीर्थ नगरी में पहुंचे।

Amit Kaliyan
Published on: 14 July 2022 5:25 PM GMT
Deputy CM Keshav Prasad Maurya in Muzaffarnagar
X

मुजफ्फरनगर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

Muzaffarnagar: स्वामी कल्याण देव की अठारहवीं पुण्यतिथि (18th death anniversary of Swami Kalyan Dev) के श्रद्धांजलि समारोह में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) हेलीकॉप्टर द्वारा मुज़फ्फरनगर जनपद की शुक्रताल तीर्थ नगरी में पहुंचे। जहां हेलीपेड पर सबसे पहले मुज़फ्फरनगर पुलिस द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसके बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने स्वामी कल्याण देव जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर दीप जलाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

उपमुख्यमंत्री ने सुखदेव मंदिर में पूजा अर्चना कर प्राचीन वट वृक्ष की ली परिक्रमा

उपमुख्यमंत्री ने सुखदेव मंदिर में पूजा अर्चना कर प्राचीन वट वृक्ष की परिक्रमा भी की जिसके बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया,जिसके बाद वह हेलीकॉप्टर द्वारा लखनऊ के लिए वापस लौट गए।

आज मेरे जीवन के लिए सौभाग्य का दिन: उपमुख्यमंत्री

इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज मेरे जीवन के लिए सौभाग्य का दिन है कि आज मैंने शुक्रताल में आकर जहां भगवन सुखदेव जी ने श्री मदभागवत का जिसे जन्म स्थान माना जाता है। वहां आकर के मैंने पूजा अर्चना की और उसके बाद में हनुमत धाम में भी आया। यहां सभी की एक ही मांग है कि गंगा मईया थोड़ी दूर चली गई है।

माता से हम लोगों को जो प्रार्थना अनुरोध करना है वो तो करेंगे ही, लेकिन सरकार के लेविल पर भी हम लोग पूरी कोशिश करेंगे कि जो यहां की जरुरत संतो तीर्थ नगरी आदि की है। उनको पूरा करने में जो हम लोग कर सकते है उसको हम पूरी जिम्मेदारी से पूरा करेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story