×

Deputy CM Keshav Prasad Maurya: सोनभद्र में डिप्टी सीएम का तंज, जनता की नजर में सपा अब समाप्तवादी पार्टी

Deputy CM Keshav Prasad Maurya: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का तीखा हमला, समाजवादी पार्टी अब समाप्तवादी पार्टी। सपा मुखिया अखिलेश ने अभी तक कोरोना टीका नहीं लगवाया है।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 March 2022 1:50 PM GMT (Updated on: 4 March 2022 2:18 PM GMT)
Deputy CM Keshav Prasad Maurya attacks on Samajwadi Party in Sonbhadra
X

सोनभद्र में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Deputy CM Keshav Prasad Maurya: विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के आखिरी चरण में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने शुक्रवार को जमकर हुंकार भरी। सपा पर निशाना (Attack On SP) साधते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर से यूपी की बागडोर भाजपा (BJP) के हाथों में सौंपने का मन बना लिया है। सात मार्च को आखिरी चरण के साथ ही जनता अखिलेश (Akhilesh Yadav) को चुनावी टीका लगाकर वापस, उनके पुराने हाल में भेज देगी।

समाजवादी पार्टी जनता की नजर में अब समाप्तवादी पार्टी होकर रह गई: मौर्य

कार्यक्रम समय से 40 मिनट देर पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) के 26 मिनट तक चले संबोधन में ज्यादातर समय सपा ही निशाने पर रही। भाजपा सरकार (BJP Government) की योजनाओं, उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) जनता की नजर में अब समाप्तवादी पार्टी होकर रह गई है। मौर्य ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश (SP Chief Akhilesh Yadav) ने अभी तक कोरोना टीका नहीं लगवाया है। अब वक्त आ चुका है और जनता 7 मार्च को आखिरी चरण के चुनाव (Last phase of elections on March 7) में आखिरी चुनावी टीका लगाने के साथ ही, सपा के अवसान पर भी मुहर लगा देगी।


पीएम मोदी लगातार सबका साथ सबका विकास का मूलमंत्र लेकर कर रहे काम: मौर्य

मोदी सरकार (Modi Government) द्वारा किए जा रहे कार्यों का बखान करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) लगातार सबका साथ सबका विकास का मूलमंत्र लेकर काम कर रहे हैं। प्रत्येक गरीब, किसान के हक में येाजनाएं चलाई जा रही हैं। उज्जवला योजना (Ujjwala Yojana) के तहत सिलेंडर उपलब्ध कराकर महिलाओं, खासकर गरीबों को धुएं भरे चुल्हे पर भोजन बनाने की विवशता से निजात दिलाई है। केशव प्रसाद (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) के अगले 5 साल की पारी में गरीबों के लिए उज्जवला योजना सहित अन्य योजना चलाने पर काम जारी रहेगी। यूपी में दोबारा सरकार बनने के बाद होली पर्व पर उज्ज्वला वाले लाभार्थियों को मुफ्त सिलेंडर के वायदे को दोहराते हुए कहा कि भाजपा अपने किए गए सभी वायदों पर कायम है।


भाजपा को यहां से जिताने की अपील की

घोरावल विधानसभा (Ghorawal Assembly) में किए गए कार्यों का जिक्र करने के साथ ही यहां के लोगों के लिए कई वायदे किए और भाजपा (BJP) को यहां से जिताने की अपील की। मौर्य ने कहा कि विकास कार्य के लिए धन की कहीं कोई कमी नहीं है। यूपी सरकार (UP Government) से लेकर केंद्र सरकार (Central Government) तक ने सोनभद्र सहित पूरे उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए अपने खजाने खोल रखे हैं। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर, वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण और गरीबों के लिए बनवाए जा रहे इज्जत घर का जिक्र करते हुए कई अन्य लाभकारी योजनाएं चलाने का भी वायदा किया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story