Sitapur News: सीतापुर में बोले डिप्टी सीएम, अखिलेश अपने दंगाइयों से बता दें, गलती से दही की जगह चूना ना खा लें

Sitapur News: सीतापुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मां ललिता देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। अखिलेश जी अपने दंगाइयों से बता दें गलती से दही की जगह चूना ना खा लें।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 6 Aug 2022 5:03 PM GMT
Deputy CM said in Sitapur, said - Akhilesh ji, tell your rioters, dont accidentally eat lime instead of curd
X

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य: Photo- Social Media

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में नैमिषारण्य (Naimisharanya) पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने मां ललिता देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद हनुमान गढ़ी में दर्शन किए और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला देवदेवेश्वर धाम पहुंचा। जहां उन्होंने रुद्राभिषेक किया। इसके बाद डिप्टी सीएम का काफिला बर्मी गांव में स्थित अमृतसर सरोवर पर पहुंचा जहां उन्होंने पौधारोपण (plantation) किया और तालाब का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने तालाब में काम करने वाले मजदूरों से बातचीत भी की।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर जमकर हमला बोला । केशव मौर्य ने कहा काले कपड़ों को पहनकर कांग्रेस अपने काले कारनामों को छुपाने का प्रयास कर रही है। जिस दिन खुशी मनाने का दिन था उस दिन कांग्रेस ने अपने दो नेताओं को बचाने के लिए काले कपड़े पहन कर कांग्रेस सड़कों पर नजर आ रही थी।

अखिलेश सरकार में हर दिन दंगा होता था हमारी सरकार में न दंगा हुआ है ना होने देंगे- केशव मौर्य

वहीं अखिलेश यादव पर भी हमला करते हुए कहा अखिलेश सरकार में हर दिन दंगा होता था हमारी सरकार में न दंगा हुआ है ना होने देंगे। अखिलेश जी अपने दंगाइयों से बता दें गलती से दही की जगह चूना ना खा लें। अखिलेश यादव बिना सत्ता के विचलित है।

भगवान से यही प्रार्थना करता हूं कि उनको सद्बुद्धि दें- केशव मौर्य

वहीं डिप्टी सीएम ने अधीर रंजन चौधरी के बयान पर कहा कि जो जनता से बेदखल हो जाते हैं जिनको लगता था हमेशा कांग्रेस परिवार का कब्जा रहेगा वह कभी अब वापस नहीं आने वाले और जिस तरह से अधीर रंजन चौधरी ने महामहिम राष्ट्रपति के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया। जिस तरह से 5 अगस्त को कांग्रेस ने काला कपड़ा पहन कर प्रदर्शन किया। जिस दिन राम लला की भूमि पर भव्य निर्माण शुरू हुआ और धारा 370 हटाई गई उसी दिन को चुना। भ्रष्टाचार और ईडी से बचने के लिए वह तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं भाषा पर संयम नहीं है अपनी भाषा का संयम खो चुके हैं। भगवान से यही प्रार्थना करता हूं कि उनको सद्बुद्धि दें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story