×

Barabanki: DCM केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी में लगाई ग्राम चौपाल, अखिलेश पर साधा निशाना

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बाराबंकी में ग्राम चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

Sarfaraz Warsi
Published on: 6 Jan 2023 4:27 PM GMT
Barabanki News Today
X

ग्राम चौपाल में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। 

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बाराबंकी जिले के दौरे पर रहे। यहां वह एक पंचायत में आयोजित ग्राम चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए और ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। यहां उन्होंने जिले के अलग-अलग विभागों के द्वारा लगाए गए स्टालों को देखा और विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया।

मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

इस दौरान मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना भी साधा और कहा कि जनता ने उन्हें बेरोजगार कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा व बम बनाने की फैक्ट्री लगाने जैसा काम नहीं हो पा रहा। इसीलिए वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी तंज कसा और कहा कि उन्हें माफी मांगो यात्रा निकालनी चाहिए।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ग्राम चौपाल में की शिरकत

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी जिले के विकासखंड हैदरगढ़ की ग्राम पंचायत सिधियांवा में आयोजित ग्राम चौपाल में शिरकत की। यहां उन्होंने ग्रामीणों की शिकायतें, समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। केशव प्रसाद ने यहां ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण भी किया। उन्होंने बताया कि रामभक्त के तौर पर इस गांव से उनका पुराना नाता रहा है। इसलिए भी वह व्यक्तिगत तौर पर आज यहां आए हैं। उन्होंने बताया कि प्रत्येक शुक्रवार को ग्राम चौपाल लगाकर हम गांव की जनता की समस्या सुनकर उसका गांव में ही समाधान कर रहे हैं। सरकार जनता के द्वार पर खड़ी है और एक महीने के अंदर इनकी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। हम इसका फीडबैक भी लेंगे।

इन्वेस्टर्स समिट से प्रदेश में काफी निवेश आ रहा है: मौर्य

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इन्वेस्टर्स समिट से प्रदेश में काफी निवेश आ रहा है। उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव एंड कंपनी को जनता ने बेरोजगार कर दिया है। इसलिये वह फ्रस्ट्रेशन में हैं। सत्ता में न होने के चलते वह बिन पानी की मछली की तरह तड़प रहे हैं। अखिलेश यादव के लिए बेरोजगारी दूर करने का मतलब माफियागिरी करना, जमीनों पर कब्जा करना, कट्टा व बम बनाने की फैक्ट्री लगाना था। लेकिन योगीराज में अब वह काम नहीं हो सकता।

केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर कसा तंज

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग न करके उन्हें भारत की जनता से माफी मांगो यात्रा निकालनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 2014 से सपा, बसपा और कांग्रेस हमारे खिलाफ एक हैं। 2019 में भी अखिलेश, मायावती और राहुल गांधी एक थे। लेकिन जनता का समर्थन नरेंद्र मोदी के साथ है। उस समय भी हमारे 64 सांसद जीते और 2024 में भाजपा 2019 से भी भारी बहुमत से कमल खिलाएगी और 80 सांसद के साथ एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने कोरोना से लड़ाई जीती: केशव प्रसाद

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मां के निधन के बाद नरेंद्र मोदी ने उनका अंतिम संस्कार किया और उसके तुरंत बाद वह देश की जनता की सेवा में लग गए। पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने कोरोना से लड़ाई जीती। हमारे वैज्ञानिकों ने अपनी वैक्सीन बनाई और जनता को सुरक्षा कवच दिया। आज किसान नई-नई तकनीक से खेती कर रहा है और अपनी आय बढ़ा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने हमेशा गरीबों की बात तो की, लेकिन कभी गरीबों के भले के लिए कोई काम नहीं किया। लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आज हर गरीब के लिए काम हो रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत आने वाले समय मे दुनिया का नंबर एक देश बनकर विश्वगुरु बनेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story