×

Rae Bareli News: केशव मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- SP प्रमुख बेरोजगार हैं इसलिए नजर आती है उन्हें बेरोजगारी

Rae Bareli News: उप मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि सपा मुखिया वर्तमान में बेरोजगार हैं इसीलिए उन्हें हर तरफ बेरोजगारी ही नजर आती है।

Narendra Singh
Published on: 6 Jan 2023 11:58 AM GMT
Raebareli News
X

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या 

Raebareli News: उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या कड़ाके की ठंड और गलन मे आज रायबरेली के शिवगढ़ विकासखंड के नेरुआ रायपुर गांव में हुए विकास कार्यो का जायजा लेने के लिए पंहुचे। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि सपा मुखिया वर्तमान में बेरोजगार हैं इसीलिए उन्हें हर तरफ बेरोजगारी ही नजर आती है।

डिप्टी सीएम ने गांव में नव निर्मित ओपन जिम का किया निरीक्षण

आज यहां डिप्टी सीएम ने गांव में नव निर्मित ओपन जिम का निरीक्षण किया साथ ही उसके प्रांगड़ में पौधरोपड़ किया। डिप्टी सीएम की अगवानी में जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव, एसपी अलोक प्रियदर्शी से लेकर मुख्य विकास अधिकारी व सरकारी अमला चाक चौबंद दिखा। इसके बाद उन्होंने गांव में आयोजित चौपाल में शिरकत की और ग्रमीणों ने चौपाल में बिजली विभाग के खिलाफ जमकर विरोध दर्ज कराई और कहा की 10 हजार से ज्यादा बिल आ रहा है। फिर भी कोइ अधिकारी सुनने वाला नहीं है।

डिप्टी सीएम ने लोगों की समस्याओं को सुना

डिप्टी सीएम के सामने समस्याओं को सुनकर मौके पर मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द निस्तारित करने का निर्देश दिया। इस बीच वँहा मौजूद सरकारी अमले की हालत खराब ही दिखी।इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से जरूर दूरी बनाकर रखी।

बताते चले कि रायबरेली के शिवगढ़ विकासखंड में आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के विकास कार्यो के निरीक्षण के कार्यक्रम को देखते हुए सरकारी अमला जोरदार तैयारियां कर रहा था। दोपहर में केशव प्रसाद अपने लाव लश्कर के साथ लखनऊ से सड़क मार्ग द्वारा शिवगढ़ पहुंचे। उनकी अगवानी में मौजूद भाजपा कार्यक्रताओं व वरिष्ठ नेताओं ने फूलमालाओं व पुष्प गुच्छ देकर उनका जमकर स्वागत किया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story