×

Barabanki Viral Video: डिप्टी जेलर के पति का महिला के साथ अश्लील वीडियो, जेल अधीक्षक की तहरीर पर मामला दर्ज

Barabanki News : महिला डिप्टी जेलर का बाराबंकी से सिद्धार्थनगर जिले में तबादला हुआ। लेकिन, महिला डिप्टी जेलर ने आवास खाली नहीं किया। उसका पति इसी सरकारी आवास में रह रहा है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By aman
Published on: 14 April 2022 10:16 AM GMT
Deputy Jailer husband viral video relation with woman barabanki
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Barabanki Viral Video: बाराबंकी जिले में डिप्टी जेलर (Deputy Jailer) के सरकारी आवास से एक अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है। यह वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के पति का है। महिला डिप्टी जेलर कभी बाराबंकी जिला जेल में तैनात थी। तब उन्हें जेल कॉलोनी में सरकारी आवास आवंटित हुआ था। ये वीडियो उसी आवास का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, महिला डिप्टी जेलर का बाराबंकी से सिद्धार्थनगर जिले में तबादला हुआ। लेकिन, महिला डिप्टी जेलर ने आवास खाली नहीं किया। उसका पति इसी सरकारी आवास में रह रहा है। डिप्टी जेलर का पति बाराबंकी की बंकी नगर पंचायत के जेल वार्ड का सभासद भी है। जिसका एक महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है बाराबंकी डिप्टी जेलर का मामला?

आरोप है, कि महिला डिप्टी जेलर का पति जेल में बंद कैदी व बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मुलाकात कराने के नाम पर शिकार बनाता है। उनसे इसके एवज में शारीरिक संबंध बनाता है। अब यह मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। नगर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, जेल प्रशासन ने सिद्धार्थनगर जिले में तैनात डिप्टी जेलर को नोटिस भेज कार्रवाई की शुरू कर दी है।

लंबे समय से चल रहा खेल

जेल कॉलोनी के लोगों की मानें तो यह खेल लंबे समय से चल रहा था। लोग जब इन हरकतों से तंग आ गए, तो किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस मामले में जेल प्रशासन कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है। जेल प्रशासन की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है।

क्या कहा बाराबंकी जेल अधीक्षक ने?

इस बारे में बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह का कहना है, कि 'आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। वह वीडियो और उससे जुड़ी जानकारी हमें मिली है। यह जिसका वीडियो है वो यहां का सभासद है। उसकी पत्नी पहले यहां पोस्टेड थी। अब प्रमोशन के साथ उनका ट्रांसफर सिद्धार्थनगर जिले में हो गया है। उसी के नाम से वह वार्ड आवंटित है। चूंकि, उसमें ताला बंद था, इसलिए हम वेरीफाई नहीं कर पाए हैं किये वही आवास है या कहीं अन्य जगह का वीडियो है।'

किसी महिला ने भी कोई तहरीर नहीं दी

हरिबक्श सिंह का कहना है कि, 'वायरल वीडियो में कहा गया है कि यह जेल कॉलोनी का वायरल वीडियो है। अभी वह व्यक्ति नहीं मिला है। किसी महिला ने भी कोई तहरीर नहीं दी है। इसलिए मेरा कुछ भी कहना अभी उचित नहीं होगा। वीडियो के आधार पर मामला दर्ज करा दिया गया है। मामले की जांच जारी है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story