×

Agra News: आगरा में रामनवमी के दिन खंडित मिली देवी प्रतिमा, भक्तो में फैला आक्रोश

Agra News: आगरा में रामनवमी के दिन भक्तो के दिल को ठेस पहुंचाने वाली घटना सामने आई है । मलपुरा थाना क्षेत्र के नगला शंकर लाल में असमाजिक लोगो ने देवी प्रतिमा खंडित कर दी है ।

Rahul Singh
Published on: 4 Oct 2022 4:52 AM GMT
Agra News: आगरा में रामनवमी के दिन खंडित मिली देवी प्रतिमा, भक्तो में फैला आक्रोश
X

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रामनवमी के दिन भक्तो के दिल को ठेस पहुंचाने वाली घटना सामने आई है । मलपुरा थाना क्षेत्र (Malpura police station area) के नगला शंकर लाल में असमाजिक लोगो ने देवी प्रतिमा खंडित कर दी है । घटना के बाद माता के भक्तों में भारी आक्रोश है । घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है ।

मंदिर से जुड़ी है सैकड़ो भक्तों की आस्था ।

मलपुरा थाना क्षेत्र के नगला शंकरलाल स्थित प्राचीन दुर्गा माता मंदिर से सैकड़ो भक्तो की आस्था जुड़ी हुई है । सुबह नवमी के दिन महिलाए ,,माता रानी के पूजा करने आई तो । अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए । देवी प्रतिमा खंडित पड़ी थी । जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई । सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुँच गई । पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया ।

प्रतिमा खंडित देख मायूश होकर लौटे भक्त

देवी प्रतिमा खंडित किए जाने की घटना से भक्तों में गहरा दुख और नाराजगी है । प्रतिमा खंडित होने की वजह से भक्तों को मंदिर से मायूस होकर लौटना पड़ा । भक्त आज माता की पूजा मंदिर में नहीं कर पाए । भक्तों ने मंदिर में जल्दी से जल्दी नई प्रतिमा स्थापित करने की मांग उठाई है ।

एसओ मलपुरा ने कहा तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई, आरोपियों की तलाश जारी

प्रतिमा खंडित की जाने की घटना के बाद मंदिर के आसपास पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है । एसओ मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी । आरोपियों की तलाश की जा रही है । प्रतिमा खंडित करने वालों के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story