×

Baghpat News: राम रहीम के डेरे में पहुंच रहे अनुयायी, बाबा के भक्त बोले- राम कृष्ण से भी महान हैं बाबा राम रहीम

Baghpat News Today: बाबा राम रहीम के जेल से बाहर आने पर उनके अनुयायियों में खुशी की लहर है इसी के चलते बाबा के आश्रम के बाहर उनके आने जाने वाले अनुयायियों का तांता लगा हुआ है ।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 22 Jan 2023 2:21 PM GMT
Followers reaching Ram Rahims camp in Baghpat, devotees of Baba said - Baba Ram Rahim is greater than Ram Krishna
X

बागपत: राम रहीम के डेरे में पहुंच रहे अनुयायी, बाबा के भक्त बोले- राम कृष्ण से भी महान हैं बाबा राम रहीम

Baghpat News: बलात्कार का आरोपी संत गुरमीत राम रहीम कल 40 दिन की पैरोल मिलने पर जेल से बाहर आ गया है । हरियाणा की सुनारिया जेल से आकर वह अपने दूसरे नम्बर के सबसे बड़े डेरे में ठहरे हुआ है । बाबा राम रहीम के जेल से बाहर आने पर उनके अनुयायियों में खुशी की लहर है इसी के चलते बाबा के आश्रम के बाहर उनके आने जाने वाले अनुयायियों का तांता लगा हुआ है । श्रद्धालु डेरा आश्रम में सेवा करने के लिए आ रहे है ।वही आश्रम में बड़े गुरु सन्त शाह सतनाम के जन्मदिवस की तैयारियां भी अंदर आश्रम में चल रही है और बाहर उनके सेवादार साफ सफाई के कार्यो में जुटे हुए है ।

उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के बरनावा गॉव में स्थित ये राम रहीम का डेरा सच्चा सौदा आश्रम है । यहाँ राम रहीम और उनकी मुँहबोली बेटी रूहानी दीदी (हनिप्रीत) भी मौजूद है । 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद बाबा राम रहीम के आश्रम में बनी इसी गुम्बदनुमा गुफा में बाबा ठहरेंगे । बाबा यही से अपने श्रद्धालुओं को अनुयायियों को सात-संगत और ऑनलाइन मैसेज देंगे ।

आश्रम के बाहर एक बार फिर से अनुयायियों का तांता लगने लगा

बाबा समय समय पर अपने यूट्यूब के जरिये ऑनलाइन आते रहते है और अपने भक्तों को यही से मैसेज देते है । लेकिन बाबा के जेल से आने के बाद सुने पड़े इस आश्रम के बाहर एक बार फिर से अनुयायियों का तांता लगने लगा है । बाबा के भक्त सेवा करने के लिए लगातार आश्रम में पहुँच रहे है जिन्हें बाहर गेट पर ही रजिस्टर में एंट्री करने और चैकिंग के बाद डेरे में प्रवेश करने दिया जा रहा है ।


बाबा के सभी अनुयायीयों में खुशी की लहर

वही बाबा के आश्रम के बाहर पार्किंग में लग्जरी गाड़ियों की भी लाइने लगी हुई है । यूपी, दिल्ली, हरियाणा व पंजाब समेत कई राज्यो से बाबा के अनुयायी डेरे में आये हुए है । बाबा के सभी अनुयायी काफी खुश है । अंदर आश्रम में सेवा कर रहे है । सभी लोगो को अलग अलग काम करने की जिम्मेदारी सौपी गई है । कोई लंगर के लिए सब्जी तो कोई आश्रम में साफ सफाई तो कोई जन्मदिन को विशेष बनाने के लिए साज-सज्जा का कार्य कर रहा है ।

बाबा के आश्रम के बाहर भी झाड़ू लेकर साफ सफाई की जा रही है और गेट के बाहर ही बागपत पुलिस ने भी अपना डेरा डाल रखा है । राम रहीम के भक्त इतने खुश नजर आ रहे है कि वो बाबा को राम-कृष्ण से भी महान बता रहे है । राम रहीम के भक्त कह रहे है कि बाबा जेल में जाकर अन्य कैदियो का उद्धार कर रहे है उन्हें तार रहे है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story