×

DGP ने साफ किया होली पर DJ पर रोक नहीं, DISTT ADMIN करेगा फैसला

Admin
Published on: 14 March 2016 5:18 PM GMT
DGP ने साफ किया होली पर DJ पर रोक नहीं, DISTT ADMIN करेगा फैसला
X

लखनऊ: होली पर डीजे बजाने की पाबंदी पर उठ रहे सवालों को डीजीपी जावीद अहमद ने ख़ारिज किया है। उन्होंने इस मसले पर ट्वीट करते हुए कहा है कि जनता की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन इस बारे में फैसला करेगा।

क्या है मामला?

एक पत्रकार के ट्वीट का जवाब देते हुए डीजीपी से होली पर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर डीजे की बैन को लेकर सवाल पूछा था। इस पर डीजीपी ने ट्वीट कर जवाब दिया किया कि इस तरह का कोई बैन नहीं है और यूपी में डीजे बजने की अनुमति नहीं है। अनुमति न लेने की बात को ट्विटर पर कई लोगों ने डीजे पर प्रतिबंध समझ लिया और यह डीजे बैन के नाम से ट्रेंड करने लगा। गलतफहमी के मद्दे नजर डीजीपी ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया।

क्या कहा डीजीपी ने?

इस पर newztrack.com से बात करते हुए डीजीपी ने कहा कि यूपी में कहीं भी डीजे बजाने के पहले अनमति लेनी पड़ती है, वह भी शर्तों के साथ दी जाती है। ट्वीट मे इसी बात की ओर इशारा किया गया था। डीजीपी जावीद अहमद का कहना है कि इसे कुछ लोगों ने गलत अर्थ में ले लिया था। उन्होंने कहा कि डीजे बजाए जाने पर कोई रोक नहीं है। इसके लिए पहले की तरह ही परमिशन लेनी होगी और इस बारे में डिस्ट्रिक एडमिनिस्ट्रेशन ही फैसला करेगा।

DGP के ट्वीट्स

Admin

Admin

Next Story