×

Jalaun News: मंत्री धर्मवीर प्रजापति बोले, मरीजों के साथ लापरवाही बर्दास्त नहीं

Jalaun News: प्रभारी एवं होमगार्ड कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने जिला अस्पताल का निरीक्षण कर सभी को निर्देश दिया कि मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 3 Feb 2023 11:41 AM GMT
X

जालौन: मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा मरीजों के साथ लापरवाही बर्दास्त नहीं

Jalaun News: जनपद पहुंचे प्रभारी एवं होमगार्ड कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने आज यहां जिला अस्पताल का निरीक्षण कर सभी को निर्देश दिया कि मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए। शुक्रवार की सुबह होमगार्ड कारगार एवं प्रभारी मंत्री धर्मवीर प्रजापति जालौन पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिले के आला अधिकारियों के साथ महारानी लक्ष्मीबाई सभागार में बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की।

उन्होंने अधूरे पड़े विकास कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए दिशा निर्देश दिए और कहा कि कोई भी अधिकारी विकास कार्य में लापरवाही करता है तो उनके खिलाफ अगली बैठक में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने लापरवाही पर दी चेतावनी

उसके बाद वह जिला चिकित्सालय में निरीक्षण के लिए पहुंचे जहां पर उन्होंने बिंदुवार अस्पताल का निरीक्षण किया तो वही इमरजेंसी में दवा एवं मरीजों के सही आंकड़ों का रजिस्टर ना मिलने की वजह से नाराजगी व्यक्त की और कहा कि अगर अगली बार लापरवाही मिली तो डॉक्टरों एवं कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पत्रकारों के सवाल पर मंत्री ने कहा कि मरीजों के लिए अस्पताल में पर्याप्त दवाइयां उपलब्ध है। अगर कोई भी डॉक्टर बाहर की दवाई मरीजों को लिखता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी और अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी होने पर जल्द ही सरकार वह भी पूरी करने जा रही है, आने वाले दिनों में अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी नहीं रहेगी।

रामचरितमानस विवाद उन्होंने कहा

सपा नेता पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान पर कहा कि वह उनका वे उनका निजी बयान हो सकता है और वह प्रदेश व देश या अन्य पर थोप नहीं सकते यह यहां पर सभी धर्मों के मानने वाले हैं यह बयान उन्होंने क्यों दिया है वह वही जान सकते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story