×

लखनऊ : नए परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने संभाला कार्यभार

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) के नए प्रबंध निदेशक एवं परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया है। वह 1996 बैच के आईएएस अधिकारी है। परिवहन निगम के जनसम्पर्क अधिकारी अनवर अन्जार ने बताया कि रोडवेज के नए प्रबंध निदेशक और परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने आज अपना कार्यभार संभाल लिया है।

Rishi
Published on: 25 Feb 2019 3:44 PM GMT
लखनऊ : नए परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने संभाला कार्यभार
X

लखनऊ : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) के नए प्रबंध निदेशक एवं परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाल लिया है। वह 1996 बैच के आईएएस अधिकारी है। परिवहन निगम के जनसम्पर्क अधिकारी अनवर अन्जार ने बताया कि रोडवेज के नए प्रबंध निदेशक और परिवहन आयुक्त धीरज साहू ने आज अपना कार्यभार संभाल लिया है।

ये भी देखें : नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुबारा बनायेंगे सरकार : राजनाथ सिंह

यह पद पी.गुरू प्रसाद के स्थानान्तरण से खाली हो गया था। कार्यभार संभालने के बाद प्रबंध निदेशक ने परिवहन विभाग और परिवहन निगम के अधिकारियों के साथ औपचारिक बैठक की। बैठक मेें उन्होंने विभागीय अधिकारियों से कामकाज के बारे जानकारी लेते हुए समय से आने का निर्देश दिया। श्री शाहू 1996 बैच के आईएएस अधिकारी है। इससे पहले वह आबकारी आयुक्त के पद पर कार्यरत थे।

ये भी देखें : लखनऊ शहर को सोलर सिटी के रूप में विकसित किया जा सकता है

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story