चलती बाइक में लगी आग तो डायल 100 पुलिस ने ऐसे बचाई दम्पति की जान

यह घटना है इटावा जिले के थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की जहां पेट्रोलिंग कर रही डायल 100 पीआरवी पुलिस के पुलिसकर्मियों ने देखा कि हाइवे पर दौड रही एक  बाइक में बंधे बैग में आग लगी हुई है और बाइक सवार इस आग से अनजान होकर बाईक दौड़ाए चला जा रहा है।

SK Gautam
Published on: 16 April 2019 11:43 AM GMT
चलती बाइक में लगी आग तो डायल 100 पुलिस ने ऐसे बचाई दम्पति की जान
X

इटावा: यूंही नहीं कहा जाता पुलिस को 'मित्र पुलिस' जी हां यूपी पुलिस की डायल 100 परियोजना का एक सराहनीय काम सामने आया है जिसमें रूटीन ड्यूटी करते समय डायल 100 पीआरवी के पुलिस कर्मियों ने अपनी सक्रियता और सूझबूझ के चलते बाइक सवार दंपत्ति की बाइक में अचानक लगी आग को देखकर बाइक रुकवाकर आग बुझाई और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक और बड़ी जनहानि होने से बचाया।

यह घटना है इटावा जिले के थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की जहां पेट्रोलिंग कर रही डायल 100 पीआरवी पुलिस के पुलिसकर्मियों ने देखा कि हाइवे पर दौड रही एक बाइक में बंधे बैग में आग लगी हुई है और बाइक सवार बाइक में लगी इस आग से अनजान होकर बाईक दौड़ाए चला जा रहा है। और चलती बाइक में आग की लपटें बढती चली जा रही थीं। तभी पुलिस कर्मियों ने लगभग चार किलोमीटर तक बाइक का पीछा किया और मौके पर बाइक को रुकवाया और आग बुझाई।

ये भी देखें :शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सपा में हुईं शामिल, राजनाथ के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

अगर समय रहते पुलिस कर्मियों के द्वारा यह कदम नहीं उठाया जाता तो बाइक सवार दंपत्ति और एक बच्चे के साथ कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story