×

सड़क हादसे में दिबियापुर थाने के उपनिरीक्षक की मौत

Sub Inspector Road Accident : दिबियापुर थाने में तैनात एक उपनिरीक्षक की सोमवार सुबह मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shraddha
Published on: 31 May 2021 9:00 AM GMT
सड़क हादसे में दिबियापुर थाने के उपनिरीक्षक की मौत
X

सड़क हादसे में दिबियापुर थाने के उपनिरीक्षक की मौत

Sub Inspector Road Accident : दिबियापुर थाने में तैनात एक उपनिरीक्षक (sub Inspector) की सोमवार की सुबह मार्ग दुर्घटना (Accident) में दर्दनाक मौत हो गई। लगभग 10 दिनों पूर्व यह उपनिरीक्षक बिधूना कोतवाली से स्थानांतरित होकर दिबियापुर थाने में आया हुआ था। सोमवार की सुबह वह अपनी कार से औरैया की ओर आ रहा था तभी यह हादसा हो गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए थे।

जनपद झांसी के मूल रूप से रहने वाले पवन यादव वर्तमान में दिबियापुर थाने में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। बताया जाता है कि करीब 10 दिनों पूर्व पुलिस अधीक्षक द्वारा किए गए स्थानांतरण में उन्हें बिधूना कोतवाली से हटाकर दिबियापुर थाने में नियुक्ति दी गई थी। सोमवार की सुबह वह कहीं से औरैया की ओर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से आ रहे थे। जैसे ही वह ग्राम हरराजपुर के समीप पहुंचे कि अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई जिससे वह सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उपनिरीक्षक पवन यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

राहगीरों द्वारा इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से उपनिरीक्षक को निकाल कर उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सहित सीओ भी पहुंच गए थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उपनिरीक्षक की मौत हो जाने से पुलिस महकमे में शोक की लहर व्याप्त है।

Shraddha

Shraddha

Next Story