×

आम तोड़ने में गई जानः पेड़ पर चढ़ा था, आ गया करेंट की चपेट में

तार काफी नीचे थे विद्युत विभाग से कई बार शिकायत करने के बाद भी उनके द्वारा तारों को टाइट नहीं किया गया जिस कारण मेरे पुत्र की जान चली गई।

Rahul Joy
Published on: 10 Jun 2020 1:11 PM GMT
आम तोड़ने में गई जानः पेड़ पर चढ़ा था, आ गया करेंट की चपेट में
X
pole

एटा: जनपद के थाना जसरथपुर क्षेत्र के ग्राम नगला बल्लू में आज प्रातः 5 बजे अपने बाग में आम के पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहे 40 वर्षीय सूरजपाल पत्र लालूराम की करंट लगने से पेड़ से गिरकर मौत हो गई।

विद्युत विभाग से कई बार की शिकायत

मृतक के पिता लालाराम ने बताया कि हमारे खेत से 33kv केवी की हाई टेंशन लाइन गुजर रही थी। जिसके तार काफी नीचे थे विद्युत विभाग से कई बार शिकायत करने के बाद भी उनके द्वारा तारों को टाइट नहीं किया गया जिस कारण मेरे पुत्र की जान चली गई। इस मौत के लिए विद्युत विभाग दोषी है अगर वह तारों को टाइट कर देता तो मेरे पुत्र की जान न जान जाती।

प्रभारी निरीक्षक जसरथपुर ने बताया कि आज सुबह करंट लगने से 40 वर्षीय सूरज पाल की मौत हो गई है। परिजनों की सूचना पर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चौकीदार की बाइक को ट्रक ने रौंदा मौत

जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा अलीगंज मार्ग स्थित मंडी समिति के समीप अलीगढ़ से बाइक से अपने गांव वापस जा रहे 19 वर्षीय आशीष को बाइक के ट्रक ने रौंद दिया। जिससे उसकी उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात में बताया की जनपद के थाना जैथरा के ग्राम खबा निवासी 9 वर्षीय आशीष पुत्र प्रेम सिंह अलीगढ़ से मोटरसाइकिल से अपने गांव खवा मोटर साइकिल से वापस जा रहा था जैसे ही वह मंडी समिति के आगे पहुंचा सामने से आ रहे ट्रक ने रौंद डाला जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

आशीष अलीगढ़ में एक कोल्ड स्टोर पर चौकीदार की नौकरी करता था। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रिपोर्टर - सुनील मिश्रा, एटा

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story