×

Raebareli News: डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर बोला हमला, इस बात को लेकर रायबरेली के जनता को दिया धन्यवाद, पढ़िए पूरी खबर

Raebareli News: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने रायबरेली के टाउन हॉल और बछरावां नगर पंचायत सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 4 July 2021 1:48 PM GMT (Updated on: 4 July 2021 4:01 PM GMT)
Raebareli News: डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर बोला हमला, इस बात को लेकर रायबरेली के जनता को दिया धन्यवाद, पढ़िए पूरी खबर
X

Raebareli News: रायबरेली ज़िला पंचायत अध्यक्ष की सीट पर कमल खिलने के अगले दिन ही डिप्टी सीएम और जिला प्रभारी दिनेश शर्मा आज रायबरेली पहुंचे। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने रायबरेली के टाउन हॉल और बछरावां नगर पंचायत सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बछरावां ब्लाक में पौधा रोप कर वृहद वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत की वही सीएचसी बछरावां में कोरोना टीकाकरण अभियान का जायजा लिया और आयुष्मान गोल्डन कार्ड के लाभार्थियों को कार्ड का वितरण किया।

दिनेश शर्मा ने जिला पंचायत अध्यक्ष की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद जिताने का कार्य रायबरेली की जनता ने किया है। शर्मा ने इस जीत को ऐतिहासिक बताया। दिनेश शर्मा ने जिला पंचायत अध्यक्ष की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक ही परिवार ने यहां पर कई दशकों तक प्रतिनिधित्व किया है उसके बावजूद भी खस्ताहाल सड़कें, जर्जर बिजली व्यवस्था तथा दम तोड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था रही है।

original photo of Dy CM Dinesh Sharma


इस दौरान बछरावां विधायक राम नरेश रावत के आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि रायबरेली समेत पूरे प्रदेश में भाजपा को 67 सीटें मिली हैं जो योगी सरकार के प्रति जनता के प्रेम को दिखाता है। उन्होंने प्रदेश की आर्थिक स्थिति को बेहतर बताते हुए कहा कि अब तक हम लोग 4 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दे सके हैं और दिसम्बर तक एक लाख और युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे।


Dinesh Sharma flag off the Ambulance in Raebareli


उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 1 करोड़ लोगों को रोजगार मिल जाने की बात भी कही। डिप्टी सीएम ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं समेत फ्री वैक्सीनेशन,फ्री मेडिकल किट,फसल बीमा योजना वगैरह के ज़रिए ग़रीबों और किसानों को मिल रहे लाभ का भी ज़िक्र किया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story