शाहजहांपुर : शनिवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जिले में, प्रशासन सतर्क

Rishi
Published on: 26 Oct 2018 12:40 PM GMT
शाहजहांपुर : शनिवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जिले में, प्रशासन सतर्क
X

शाहजहांपुर : उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की सभा को लेकर यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने तैयारी तेज कर दी है। यहां उपमुख्यमंत्री दो जगहों पर कार्यक्रम मे शिरकत करेंगें। सबसे पहले डिप्टी सीएम कटरा मे शहीदों के स्मृति कार्यक्रम मे शिरकत करेंगे और 15 मिनट की एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगें। उसके बाद खुटार क्षेत्र मे अटल स्मृति चौक का लोकार्पण करने के बाद वह खुटार के लिए रवाना हो जाएंगे। कार्यक्रम सफल बनाने के लिए बीजेपी नेताओ के साथ यहां का पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है।

ये भी देखें : CBI निदेशक के खिलाफ CVC जांच पर टिप्पणी से राहुल का इंकार

ये भी देखें :मध्यप्रदेश में सपाक्स बिगाड़ सकती है गणित

ये भी देखें :सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा- CBI में झगड़ा हुआ है हम दो रोटी ज्यादा खा रहे हैं

उपमुख्यमंत्री 27 अक्तूबर को शाहजहांपुर में अलग अलग थाना क्षेत्रों मे दो कार्यक्रम मे शिरकत करेंगें। यहां सबसे पहला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का कार्यक्रम कटरा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर नहर के किनारे एक मैदान पर 9:25 मिनट पर पहुचकर शहीदों की स्मृति कार्यक्रम मे शिरकत करेंगे। 10 बजे तक वह कार्यक्रम मे रहेगे। उसके बाद 10:15 मिनट तक वह कार्यक्रम स्थल पर ही प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। उसके बाद डिप्टी सीएम 10:20 से 10:35 मिनट तक उत्तरप्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की परिक्षाओं की तैयारियों को लेकर माध्यमिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे। उसके बाद डिप्टी सीएम अपने दूसरे कार्यक्रम के लिए थाना खुटार के लिए निकल जाएंगे।

डिप्टी सीएम खुटार थाना क्षेत्र के बेला गांव मे 11:25 से 12:00 बजे तक अटल स्मृति चौक का लोकार्पण करेंगे। यहां भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात की जा रही है। उसके बाद डिप्टी सीएम हैलीकॉप्टर से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो जाएंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story