×

BJP vs SP: अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बीच तेज हुई तकरार, सोशल मीडिया पर छिड़ा गया संग्राम

BJP vs SP: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव और योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री के बीच चल रही जंग आज तब तेज हो गई जब अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है।

Network
Report Network
Published on: 10 Sep 2022 5:50 AM GMT
Akhilesh Yadav and Keshav Prashad Mourya
X

Akhilesh Yadav and Keshav Prashad Mourya (image social media)

BJP vs SP: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव और योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री के बीच चल रही जंग आज तब तेज हो गई जब अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, "आप इतना जो मुस्कुरा रहे हो… आपके मंत्रालय में बजट की कटौती हो गयी… आपके मंत्रालय के विभागों में पैसा नहीं पहुँचा… टेंडर न हो पाया… क्या ये सब राज़ छिपा रहे हो… आप इतना क्यों मुस्कुरा रहे हो?"


इसका जवाब देते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है, सत्ता के लिए बेचैन श्री अखिलेश यादव की पार्टी सपा का लोकसभा चुनाव 2024 में खाता भी नहीं खुलेगा,यूपी और देश में मोदी लहर पहले से तेज!


गौरतलब है कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल बांदा में थे श्री मौर्य ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा था सपा को मिल रही लगातार हार से बौखला गये है अखिलेश यादव, उनकी पार्टी के लोग उनके साथ नही है, उनके ऑफर देने से मैं कुछ नहीं बनूंगा, मैं आज जो भी हूं भारतीय जनता पार्टी और उसके परिवार की वजह से हूं और उसी का हिस्सा बना रहूंगा, अखिलेश यादव केशव विरोधी हैं, पिछड़ा विरोधी है, गरीब विरोधी हैं। उनकी ये बयानबाजी समाज को गुमराह करने के लिए है और युवाओं का मनोरंजन करने के लिए है।

उपमुख्यमंत्री आज गणेश भवन में चल रहे शताब्दी समारोह के समापन में हिस्सा लेने आये थे, जहा उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार किया। इससे पहले अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल पर कार्यक्रम में कहा था कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को योगी सरकार में उचित सम्मान नहीं मिल पाया। भाजपा ने उन्हें सीएम बनाने का ऑफर दिया था। लेकिन, उन्हें कुछ नहीं मिला। आज भी अगर वे अपने 100 विधायक लेकर आएं तो समाजवादी पार्टी उनका समर्थन कर देगी। वे मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story