×

ऊँची कुर्सी- नीची कुर्सी बनी विवाद की वजह, SP से भिड़े माननीय, सीएम से शिकायत

shalini
Published on: 30 Jun 2018 7:37 AM GMT
ऊँची कुर्सी- नीची कुर्सी बनी विवाद की वजह, SP से भिड़े माननीय, सीएम से शिकायत
X

लखनऊ: बाँदा में ऊँची कुर्सी को लेकर पुलिस कप्तान और विधायक के बीच भिड़ंत हो गई है। तिंदवारी विधानसभा बाँदा से भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति ऊँची कुर्सी और वीआईपी ट्रीटमेंट न मिलने से पुलिस कप्तान शालिनी से नाराज़ हो गए। विधायक ने चिठ्ठी लिख कर इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से की है। विधायक ने शिकायती खत में लिखा है, कि सरकारी कार्यक्रम में एसपी बाँदा शालिनी खुद ऊँची कुर्सी पर बैठी थीं, जबकि उन्हें आम आदमी वाली कुर्सी पर बैठाया गया। इससे पहले चीफ सिक्रेट्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया गया था, कि वह साँसद और विधायकों को सम्मान दें।

बंगाल के बाद बीजेपी की नजर अब पूर्वोत्तर भारत पर, शाह पहुंचे इंफाल

ज़िले ज़िले भिड़ रहे हैं अफसर और माननीय

भाजपा और सहयोगी दलों के सांसदों और विधायकों के बीच यह कोई पहला विवाद नहीं है। साँसद और विधायक अपनी सरकार के अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठाते रहे हैं। कैराना लोक सभा और नूरपुर विधान सभा उप - चुनावों में हार के बाद भाजपा के दो विधायकों हार के लिए अफसरों को ज़िम्मेदार ठहराया था। विधायकों से रंगदारी मांगे जाने को लेकर हरदोई ज़िले की गोपामऊ सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने एसपी हरदोई विपिन कुमार मिश्रा के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया था।

WhatsApp लाया लल्लनटॉप फीचर, ग्रुप एडमिन को मिली ये बड़ी ताकत

SSP से विवाद लठैतों के सुरक्षा घेरे में हैं विधायक

योगी सरकार माननीयों और अफसरों के विवाद के चलते साँसत में है। बाग़ी मंत्री ओम प्रकाश राजभर और डीएम ग़ाज़ीपुर संजय खत्री के बीच विवाद से शुरू हुआ अफसर और माननीयों का झगड़ा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। माननीयों और पुलिस अफसरों के बीच विवाद से सरकार मुसीबत में हैं। ग़ाज़ियाबाद ज़िले की लोनी सीट से भाजपा विधायक नन्द किशोर गुर्जर की एसएसपी ग़ाज़ियाबाद वैभव कृष्णा से टशन किसी से छुपी नहीं है। सुरक्षा नही दिए जाने से नाराज़ विधायक नन्द किशोर गुर्जर के समर्थकों ने विधायक के आवास पर लठैत पंचायत की, जिस के बाद विधायक के सरकारी गनर को वापस करने का फैसला लिया गया था। पंचायत के दौरान यह भी फैसला लिया गया, कि अब विधायक की सुरक्षा अब लठैत करेंगे। इस फैसले के बाद से ही विधायक जी लठैतों के सुरक्षा घेरे में चल रहे हैं। हाल ही नन्द किशोर पर हमला भी हुआ था।

shalini

shalini

Next Story