×

Mirzapur News: मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षो में विवाद, गोली लगने से एक की मौत

Mirzapur News: मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, एक पक्ष द्वारा चलाई गई गोली से दो सगे भाई घायल हो गए, इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई।

Brijendra Dubey
Published on: 11 July 2022 2:31 PM GMT
Dispute between two sides over soil excavation in Mirzapur, one died due to bullet injuries
X

मिर्जापुर: मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षो में विवाद एक की मौत

Mirzapur News: मिट्टी खुदाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, एक पक्ष द्वारा चलाई गई गोली से दो सगे भाई घायल हो गए, बीती रात हुई इस घटना में ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई वहीं एक भाई का इलाज चल रहा है। बता दें कि विपक्षियों ने दो सगे भाइयो को देर रात गोली मारी थी। जबरन जेसीबी से खोद रहे थे खेत की मिट्टी, रोकने के विवाद के दौरान मिट्टी खोदवा रहे विपक्ष के लोगो ने मारी थी गोली, विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के बिरोही गांव में बीती रात की घटना । एक रिपोर्ट ...

विंध्याचल थाना क्षेत्र (Vindhyachal Police Station Area) के भीरपुर गांव में मंदिर के पास खेत की मिट्टी रात करीब 11 बजे कुछ लोग जेसीबी से खुदाई करने लगे । जानकारी मिलने पर राजेश यादव अपने भाई चंद्रशेखर यादव के साथ खेत पर गए ।

फायर किए जाने से राजेश यादव एवं चंद्र शेखर घायल हो गए

खुदाई कर रहे जेसीबी एवं ट्रैक्टर्स वालों को मना किए । मिट्टी की खुदाई करा रहे विपक्षियों ने उनकी एक न सुनी । खुदाई का काम जारी रखा। खुदाई कर रहें लोग मारपीट पर उतारू हो गए हैं । गाली गलौच के साथ ही गोली और लाठी चल गई । फायर किए जाने से राजेश यादव एवं चंद्र शेखर घायल हो गए।

इलाज के दौरान राजेश यादव की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल पहुंचाया। जहां घायलों का प्राथमिक इलाज किया गया । उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए दोनों को मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया गया । मंडलीय अस्पताल से एक की हालत को ज्यादा गंभीर होने पर देर रात वाराणसी रेफर किया गया था । ट्रामा सेंटर पर इलाज के दौरान राजेश यादव की मौत हो गई।

मीरजापुर एसपी सिटी संजय वर्मा ने कहा कि तनाव को देखते हुए गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी। नामजद चार को गिरफ्तार किया गया है, कानून व्यवस्था ठीक है -

मृतक का भाई प्रमोद ने कहा कि परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर जबरन खेत से मिट्टी खोदने का आरोप लगाया। कहा कि मना करने पर उन लोगों ने हमला कर दिया, दो भाईयों को गोली मार दिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story