×

महिला आयोग की सदस्य ने महिलाओं के उत्पीड़न पर दिया ये विवादित बयान

राज्य महिला आयोग की सदस्य कुमुद श्रीवास्तव महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर समीक्षा करने पहुँची । इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि महिलाओं के प्रति अत्याचार करने वाले के साथ जैसे को तैसा व्यवहार करते हुए उनकी तुरन्त गर्दन उड़ा देनी चाहिए।

Aditya Mishra
Published on: 18 Dec 2019 2:54 PM GMT
महिला आयोग की सदस्य ने महिलाओं के उत्पीड़न पर दिया ये विवादित बयान
X

बाराबंकी: राज्य महिला आयोग की सदस्य कुमुद श्रीवास्तव महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर समीक्षा करने पहुँची । इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि महिलाओं के प्रति अत्याचार करने वाले के साथ जैसे को तैसा व्यवहार करते हुए उनकी तुरन्त गर्दन उड़ा देनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रकार महिला उत्पीड़न की खबरे आ रही है उससे यह लगता है कि किसी के द्वारा अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने के इरादे से ऐसा करवा रहा है।

ये भी पढ़ें...चिन्मयानंद केस में राष्ट्रीय महिला आयोग ने यूपी के डीजीपी को भेजा नोटिस

बाराबंकीें मुख्यालय के एक सभागार में आज राज्य महिला आयोग की सदस्य कुमुद श्रीवास्तव ने एक समीक्षा बैठक कर महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विषय में जाना।

इस दौरान एक फरियादी महिला ने उनके सामने ही अपने परिवार की मजबूरी से और अपनी बेटी होने की मजबूरी से अवगत कराया। महिला आयोग की सदस्य ने पूरी हमदर्दी के साथ महिलाओं की समस्याओं और उनके उत्पीड़न के बारे में जाना और पुलिस को भी उन पर न्याय संगत रवैया अख्तियार करने की नसीहत दी।

समीक्षा के बाद कुमुद श्रीवास्तव इतनी भावुक दिखी कि उन्होंने महिलाओं के प्रति अत्याचार करने वाले के प्रति जैसे को तैसा सबक सिखाने के लिए तुरन्त उनकी गर्दन उड़ाने की मंशा जाहिर कर दी।

कुमुद श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि जिस प्रकार से महिलाओं के प्रति अत्याचार और उनके शोषण की खबरों की बाढ़ आ गयी है उससे ऐसा लगता है कि कोई अपनी राजनैतिक फायदे के लिए ऐसा करवा रहा है। कुमुद श्रीवास्तव ने महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने की सलाह देते हुए उन्हें अत्याचार के प्रति खुद लड़ने की बात कही।

ये भी पढ़ें...राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक्टर विवेक ओबेरॉय को नोटिस भेजा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story