×

शाहजहांपुर: बैरिकेडिंग से नाराज वकीलों ने एसपी का किया घेराव

नामांकन के पहले दिन ही यूपी के शाहजहांपुर अंतर्गत जिला कलेक्ट्रेट परिसर मे वकीलों और पुलिस मे जमकर तीखी नोकझोंक हुई। सुरक्षा के लिहाज के चलते पुलिस प्रशासन ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर बैरिकेडिंग की थी।

Aditya Mishra
Published on: 2 April 2019 10:27 AM GMT
शाहजहांपुर: बैरिकेडिंग से नाराज वकीलों ने एसपी का किया घेराव
X

शाहजहांपुर: नामांकन के पहले दिन ही यूपी के शाहजहांपुर अंतर्गत जिला कलेक्ट्रेट परिसर में वकीलों और पुलिस में जमकर तीखी नोकझोंक हुई। सुरक्षा के लिहाज के चलते पुलिस प्रशासन ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर बैरिकेडिंग की थी। जिससे वकीलों के साथ जाने वाले वादकारी को रोका जा रहा था। इस पर वकीलों ने एसपी का भी घेराव किया। बाद में वकीलो के विरोध को देखते हुए उनकी मांगों को मांग लिया गया।

दरअसल लोकसभा का चौथे चरण का नामांकन शुरू हो गया है। यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस प्रशासन ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर और उसके बाहर बैरिकेडिंग करके सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कद लिए थे। लेकिन आज कचहची मे बैठने वाले वकीलों ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर जमकर हंगामा काटा। उसका कारण है कि कहचरी जिला कलेक्ट्रेट परिसर के ठीक सामने है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: रोड शो के लिए इन दिशा-निर्देशों का करना होगा पालन

जिला कलेक्ट्रेट मे ही कोर्ट बने हुए है। जहां वकीलों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने वकीलों को तो जाने की इजाजत दे दी। लेकिन उनके साथ जाने वाले वादकारी को रोकने लगे।

इसी बात से नाराज वकीलों ने कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर जमकर हंगामा काटा। मौके पर मौजूद एसपी सिटी और एसडीएम ने वकीलों के गुस्से को शांत कराया और उनकी मांग को मान लिया गया। उसके बाद वकीलों के साथ वादकारी को भी जाने की छूट दे दी गई।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि सुरक्षा के मद्देनजर बैरिकेडिंग की गई थी। लेकिन वकीलों से बात करके उनकी मांग को मान लिया गया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: फोन कर मंगेतर को घर पर बुलाया फिर कर ली आत्महत्या, ये है वजह

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story