×

Hamirpur News: खाद वितरण में हंगामा, लाठी मारकर फोड़ा दारोगा का सिर

Hamirpur News: तभी कुछ देर बाद पीछे से आए हिस्ट्रीशीटर के पिता ने दारोगा के सिर पर लाठी मार दी। जिससे दारोगा घायल हो गया। तभी वहां मौजूद कुछ किसानों ने पुलिस पर पथराव की कोशिश की।

Ravindra Singh
Published on: 21 Dec 2022 3:29 PM GMT
Hamirpur News
X

Hamirpur News (Newstrack)

Hamirpur News: खाद वितरण के दौरान भीड़ नियंत्रित करने में लगे चौकी प्रभारी से हिस्ट्रीशीटर विवाद करने लगा। तभी कुछ देर बाद पीछे से आए हिस्ट्रीशीटर के पिता ने दारोगा के सिर पर लाठी मार दी। जिससे दारोगा घायल हो गया। तभी वहां मौजूद कुछ किसानों ने पुलिस पर पथराव की कोशिश की। लेकिन पुलिस कर्मी घायल दारोगा को कस्बा स्थित सीएचसी ले गए। जरिया थानांतर्गत कस्बा स्थित सहकारी समिति में हुई घटना की जानकारी पर एसडीएम व सीओ ने सीएचसी पहुंच दारोगा का हाल जाना। साथ ही घटना स्थल का भी जायजा लिया। आरोपित पिता पुत्र समेत पुलिस पर पथराव करने वाले आरोपितों की तलाश की जा रही है।

बुधवार को कस्बा स्थित साधन सहकारी समिति में खाद वितरण के दौरान एक दर्जन से अधिक लोग हंगामा कर रहे थे। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज गौरव चौबे सभी को लाइन में लगकर खाद लेने को समझाने लगे।

कस्बा निवासी हिस्ट्रीशीटर अखिलेश राजपूत व उसका पिता रामस्वरूप राजपूत भीड़ को बरगला कर मनमाने तरीके से खाद वितरण कराने पर आमादा थे। इसी बीच पुलिस के साथ भीड़ की झड़प शुरू हो गई और रामस्वरूप व अखिलेश ने मौका पा कर दारोगा के सिर पर लाठी से सिर में हमला कर दिया।

जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम खालिद अंजुम व पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव ने दारोगा का हालचाल जाना।

सीओ अखिलेश यादव ने बताया कि खाद वितरण के दौरान घटना हुई है। दारोगा के घायल होने के बाद कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव की कोशिश भी की। बताया कि आरोपितों में अखिलेश उसका पिता रामस्वरूप व चार पांच अन्य लोग है। जिनकी तलाश कर कार्रवाई की जाएगी।

जिला बदर अपराधी है अखिलेश

एसडीएम खालिद अंजुम ने बताया कि अखिलेश हिस्ट्रीसीटर होने के साथ जिला बदर अपराधी है। साथ ही उसका पिता भी अपराधी किस्म का है। दारोगा को उसके बारे में जानकारी नहीं थी। तभी मौका पाकर पिता-पुत्र ने घटना को अंजाम दिया। बताया कि घटना के बाद खाद का वितरण सामान्य रूप से कराया जा रहा है। ला एंड आर्डर जैसी कोई समस्या नहीं है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story