छेड़खानी के बाद ग्रामीणों का तालिबानी न्याय, सुनेंगे तो कांप जाएगी रूह

एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ कथित रूप से छेड़खानी की घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा युवकों को बंधक बनाकर उनका सिर मुंडन करने, होंठ ब्लेड से काटने व पिटाई करने का मामला सामने आया है।

अनूप कुमार हेमकर

बलिया: लॉक डाउन में जैसे ही थोड़ी छूट मिली, फिर छेड़खानी और दुष्कर्म की घटनाएं होने की ख़बरें आने लगी। कुछ इसी तरह की घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में घटी है। जिसमें एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ कथित रूप से छेड़खानी की घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा युवकों को बंधक बनाकर उनका सिर मुंडन करने, होंठ ब्लेड से काटने व पिटाई करने का मामला सामने आया है।

युवकों को पकड़ कर बंधक बना लिया

जानकारी के अनुसार आज तड़के मानिकपुर पिंडारी ग्राम में एक 15 वर्षीया किशोरी के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से छेड़खानी किया। छेड़खानी की घटना के पश्चात किशोरी के परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपी तीनों युवकों को पकड़ कर उनको बंधक बना लिया। उसके बाद उनके सिर का मुंडन किया।

छेड़खानी के बाद ग्रामीणों का तालिबानी न्याय, सुनेंगे तो कांप जाएगी रूह

छेड़खानी के बाद ग्रामीणों का तालिबानी न्याय, सुनेंगे तो कांप जाएगी रूह

Newstrack ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಮೇ 22, 2020

ये भी देखेंकोरोना महामारी से लड़ाई में हुए खर्च को सार्वजनिक करें यूपी सरकार: अखिलेश

ग्रामीणों ने तालिबानी सजा को आगे बढाते हुए युवकों को स्नान कराकर उनके होंठ ब्लेड से काटा गया तथा इसके बाद उनको ट्रेक्टर से रस्सी से बांधकर पिटाई की गई।

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तीन-तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है तथा दोनों पक्षों के पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App