×

लगी भीषण आग: प्लास्टिक गोदाम में सारा सामान जलकर हुआ खाक, मचा हड़कंप

देखते ही देखते तेज लपटें और काला धुआं पूरे आसमान पर फैल गया। जिसके बाद घर पर मौजूद परिवार चीखने चिल्लाने लगा। आसपास रहने वालों में भी अफरा-तफरी मच गई।

SK Gautam
Published on: 25 April 2020 8:46 AM GMT
लगी भीषण आग: प्लास्टिक गोदाम में सारा सामान जलकर हुआ खाक, मचा हड़कंप
X

बाराबंकी: बाराबंकी जिले में शहर के पीरबटावन में सुबह प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई। प्लास्टिक के सामान में आग इतनी तेजी से फैली कि देखते ही देखते तेज लपटें उठने लगीं और गोदाम का सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने से आसपास के लोगों में दहशत फैल गयी और मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

सुबह अचानक गोदाम में लगी आग

घटना शहर के पीरबटावन मोहल्ले की है। जहां मोइन नाम के थोक कारोबारी ने अपने मकान के नीचे बड़ा सा गोदाम बना रखा था। जिसमें प्लास्टिक का सामान भरा हुआ था। आज सुबह अचानक गोदाम में आग लग गई। आग लगते ही प्लास्टिक के सामान धू-धू करके जलने लगे।

[playlist type="video" ids="566164"]

देखते ही देखते तेज लपटें और काला धुआं पूरे आसमान पर फैल गया। जिसके बाद घर पर मौजूद परिवार चीखने चिल्लाने लगा। आसपास रहने वालों में भी अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया।

ये भी देखें: यहां लाशें ही लाशें हर तरफ, दफनाने की भी नहीं मिल रही जगह

15 से 20 लाख का सामान जलकर पूरी तरह खाक

वहीं गोदाम मालिक से पूछने पर आग लगने का कारण नहीं बता सके फिलहाल आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका। आग लगने से गोदाम में रखा 15 से 20 लाख का सामान जलकर पूरी तरह खाक हो गया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story