×

यहां पूरे जिला कारागार को किया गया सेनेटाइज

बाराबंकी के जिला कारागार में आज उस वक्त एक अजीब नज़ारा देखने को मिला जब जिला कारागार पर पानी की तेज फुहारें मारते देखा गया। इस अजीब दृश्य के लिए जब वहां के लोगों से पूछा गया तो पता चला कि जिला कारागार की दीवारों को, दरवाजों को और यहां की फुलवारी को सेनेटाइज किया जा रहा है।

SK Gautam
Published on: 2 April 2020 12:43 PM GMT
यहां पूरे जिला कारागार को किया गया सेनेटाइज
X

बाराबंकी: पूरे देश इस समय करना से जंग लड़ रहा है और हर व्यक्ति को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया जा रहा है। हर व्यक्ति से लगातार समय - समय पर हाथ धोते रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध किया जा रहा है। हर जरुरी जगह को सेनेटाइज किया जा रहा है। इसी क्रम में आज बाराबंकी के पूरे जिला कारागार को सेनेटाइज किया गया है।

पूरे जिला कारागार को किया गया सेनेटाइज

बाराबंकी के जिला कारागार में आज उस वक्त एक अजीब नज़ारा देखने को मिला जब जिला कारागार पर पानी की तेज फुहारें मारते देखा गया। इस अजीब दृश्य के लिए जब वहां के लोगों से पूछा गया तो पता चला कि जिला कारागार की दीवारों को, दरवाजों को और यहां की फुलवारी को सेनेटाइज किया जा रहा है। इससे कोरोना की रोकथाम को बल मिलेगा और हम सब कोरोना से भयमुक्त होकर लड़ सकेंगे।

ये भी देखें: इस राज्य में लाए गए 55 जमाती, 52 में कोरोना की पुष्टि से मचा हड़कंप

जिला कारागार के जेल अधीक्षक आर.के. जायसवाल ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए इस पूरे कारागार को फायर विभाग द्वारा सेनेटाइज किया जा रहा है कयोंकि यहाँ पर काफी लोग मिलने के लिए आते हैं और कोरोना कहाँ से आ जाए यह पता नहीं इसी आशंका को देखते हुए पूरे कारागार को सेनेटाइज किया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story